श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी वे अपनी हॉट फोटोज को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आजकल फिर सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की खूबसूरती में ठीक उसी तरह से निखार आ रहा है, जैसे पुरानी वाइन में। अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में भी काम किया है।

वे अपनी खूबसूरती के कारण से जानी जाती हैं। वहीं ​अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी शानदार एक्टिंग और साथ ही साथ अपने फैशन सेंस के कारण से भी चर्चा में रहती हैं। चाहे इंडियन आउटफिट हो या वेस्टर्न श्वेता हर ड्रेस में ग्लैमरस दिखती हैं। अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने प्रेरणा के किरदार से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई। आज भी उन्हें लोग प्रेरणा के नाम से याद करते हैं। अभिनेत्री श्वेता तिवारी इंटरनेट पर अपनी एक से बढकर एक फोटोज साझा करती रहती हैं।

जिसमें वे बेहद हॉट लगती हैं। और फैंस उनकी इन फोटोज को काफी पसंद करते हैं। अभिनेत्री श्वेता तिवारी की फोटो हो रही वायरल है। इन दिनों अभिनेत्री श्वेता तिवारी की ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे दुल्हन बनी हैं। अभिनेत्री लाल रंग की जोड़ी में बेहद खूबसूरत​ दिखाई दे रहीं हैं। इन दिनों जो अभिनेत्री श्वेता तिवारी की फोटो वायरल हो रही है उसमें श्वेता लाल रंग की जोड़े में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी पहनी हुई हैं। जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। श्वेता तिवारी के इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री की तस्वीर मेरे डैड की दुल्हन के सेट का है, जहां वह वरुण बडोला के साथ सीरियल में शादी करती दिखाई दी थीं।

बता दें कि श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी के साथ 1998 में हुई थी। जिसके बाद श्वेता एक बेटी की मां बनी। हालांकि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और 14 साल के बाद उनका तलाक हो गया। उसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ की जिसके बाद श्वेता एक बेटे की मां बनी।

लेकिन उनकी यह शादी भी नहीं चली और दोनों के रास्ते अलग हो गए।बता दें कि श्वेता तिवारी की उम्र 41 साल की हो चुकी है, इसके बाद भी वह अच्छे-अच्छे को मात दे रही हैं। श्वेता की बेटी पलक तिवारी और श्वेता में कोई फर्क नजर नहीं आता है। श्वेता और पलक को देखकर कोई नहीं कह सकता कि दोनों मां बेटी हैं। श्वेता की फिटनेस को देखकर लोग आहें भरने लगते हैं वही फैंस भी उनकी लुक की तारीफ करते नहीं थकते हैं।

Advertisement