श्वेता तिवारी एक भारतीय अभिनेता के साथ-साथ एक टीवी एक्ट्रेस भी है। यह छोटे पर्दे पर प्रेरणा के नाम से जानी जाती हैं। श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विजेता भी रह चुकी हैं। श्वेता अपने एक्टिंग करियर को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। इनकी हर एक अदा फैंस को लुभाने वाला होता है। यह छोटे पर दो से बड़ा मुकाम हासिल की हैं। छोटे पर्दे पर ही इन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के लिए कई पुरस्कार से सम्मानित की जा चुकी है। श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत एक छोटे पर्दे के 100 दुश्मन से की थी। बालाजी टेलिफिल्म्स इनको घर घर पहचान दिलाई जिसका नाम कसौटी ज़िंदगी की है।

इन्होंने कई सारे रियलिटी शो में हिस्सा लिया और इनका परफॉर्मेंस काफी बेहतर रहा। इसलिए यह लोगों के दिल पर राज करती हैं। इन्होंने इस जंगल में मुझे बचाओ सो में भी हिस्सा लिया। इस दोनों सो के लिए यह काफी विवाद से गिर गए। उन्होंने टीवी सीरियल बॉलीवुड के सिवा भोजपुरी में भी काफी जगह बना ली है। इनकी बेहतरीन अभिनय के लिए प्रक्तार पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। यह अपने आप को सबसे अलग दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ अपलोड करती रहती हैं।

श्वेता तिवारी अगर सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करते हैं तो वह उनके फैंस के बीच छा जाता है। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का यह अंदाज जो लोगों को मदहोश करने वाला होता है। इस वीडियो में इन्होंने नीला चमकता हाई स्टील गाउन हाई हील्स और कमर तक लटकते सुनहरे बाल लोगों को काफी अट्रैक्टिव कर रहा है। श्वेता तिवारी मंगलवार को पूरे स्टाइल के साथ तैयार होकर खतरों के खिलाड़ी 11 के फाइनल में पहुंची थी। इनका आउटपुट सबसे ज्यादा हटके था। यह जब भी गाउन पहनती है तो इतिहास गवाह है कि यह सब के ऊपर कहर बरसाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। इन्होंने खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लिया जिसमें ब्लू कलर का हाई डाउन में नजर आई हैं। इन्होंने अपने लंबे सुनहरे बाल खुले रखे हैं लाइट मेकअप के साथ रहती लिपस्टिक में काफी कमाल की नजर आ रही है। श्वेता का यह लुक देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान रहो जाते हैं कि कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।

Advertisement