अदाकारा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में सगाई के बंधन में बंधे हैं। इन दोनों सितारों की सगाई बीते दिन 13 मई की शाम को दिल्ली के कपूरथाला हाउस में हुईं। जहां से होने वाले दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब हंगामा मचाया।

आपको बता दे की इस न्यूली इंगेज्ड कपल की तस्वीरों को देख सोशल मीडिया पर सभी चाहने वालों ने ढेर सारी बधाई दी। अब इस स्टार कपल की इंगेजमेंट पार्टी की इनसाइनड तस्वीरें सामने आने लगी हैं। जिसमें दोनों सितारे सगाई की रस्में निभाते दिखें। यहां देखें तस्वीरें।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई पंजाबी रीति-रिवाज से हुई थी। जहां दोनों सिख धर्म की रीतियों के साथ एक दूसरे संग सगाई करते दिखे। अदाकारा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस दौरान नारंगी रंग का साफा पहने हुए नजर आए तो वही परिणीति चोपड़ा ने सगाई की रस्मों में सिर पर चुन्नी की हुई थी।

बता दे की दोनों सितारे इस दौरान पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार सिर ढककर एक दूसरे को जीवनसाथी बनाने की रस्मों की कड़ी में पहली रस्म अच्छे से निभाते दिखे।परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी सगाई के बाद एक दूसरे को किस करते दिखे। जिसके बाद उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के भाई-बहनों ने इस दौरान सगाई के तुरंत बाहर मीडियाकर्मियों को मिठाई बांटी थी।

बता दे की परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री और अरविंद केजरीवाल और भगवत सिंह मान पहुंचे थे। परिणीति चोपड़ा को सगाई के बाद उनके मंगेतर राघव चड्ढा ने सभी मेहमानों से मिलवाया था। इस पार्टी में अरविंद केजरीवाल के अलावा संजय सिंह भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें :जेठालाल से माधवी भाभी तक, यहां “तारक” मेहता में काम करने वाले अभिनेताओं का असली परिवार है।

बता दें कि फैशन डिजायनर पवन सचदेवा आप नेता और सांसद राघव चड्ढा के मामा हैं। इस पार्टी में दोनों एक साथ पोज करते भी दिखे।फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा इस दौरान अदाकारा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के साथ हैप्पी पोज करते दिखे। इस दौरान एक फ्रेम में तीन सितारे बेहद खुश नजर आए।

प्रियंका चोपड़ा अपनी कजिन की सगाई में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका से लौटी थीं। इस दौरान उन्होंने पूरी फैमिली संग तस्वीर क्लिक करवाई थी।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस सगाई में दोनों के साथ सभी ने एन्जॉय किया।

Advertisement