कई अभिनेत्री ऐसी है जो शादी के बाद फिल्मों की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया हैं. उनके अपने कारण होते है जिसकी वजह से वो फिल्मों से दूरी बना लेती हैं. इन्हीं में से एक अभिनेत्री है सना खान. बता दें सना खान बचपन से अभिनय कर रही हैं. पर अब वो फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकीं हैं. पूर्व एक्ट्रेस सना खान और उनके पति मौलाना अनस सईद इन दिनों काफी ख़बरों में हैं. इसका कारण है पूर्व अभिनेत्री सना खान का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है. बता दें वायरल हो रहे इस वीडियो में सना इस्लामिक सभाओं को संबोधित करती नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान सना खान वहां मौजूद लोगों को बताती हैं कि कैसे उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया और उनके पति अनस उन्हें पहले क्या बुलाते थे.

सना खान ने इस वीडियो में कहा, ‘आपको विश्वास नहीं होगा कि अनस शुरू में मुझे बहन कहा करते थे. और अब जब भी मैं इस बारे में सोचती हूं तो मुझे बहुत हंसी आती है. जब वह मुझसे मिले थे, वह जी बहन, जी बहन कह रहे था और मैं भी उसे जी मौलाना, जी मौलाना कह रही थी. मुझे क्या पता था कि वह मेरा जीवनसाथी बन जाएगा. पूर्व अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

एक यूजर ने लिखा, ‘सुनो, पहले बहन को फोन किया और फिर पति बन गया. क्या प्यार को बहन कहा जा सकता है? बहन का दर्जा दिया जाए तो कोई किसी को पति की नजर से कैसे देख सकता है? मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है. एक और यूजर ने लिखा, “इंडस्ट्री की एक बहन अगर सही रास्ते पर आती है, तो और बहनों को फायदा होगा. क्या इसका मतलब यह है कि इंडस्ट्री में लड़कियां गलत रास्ते पर हैं? दूसरे की बहन सिर्फ चेहरे पर है.”

लोकेश नाम के एक यूजर ने लिखा, ”आपको यकीन नहीं होगा शुरुआत में मुझे बहन कहा करती थी. सना खान, यह कौन सा रिश्ता है? कुछ दिन पहले अनस का एक वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल हुआ था, जिसमें वह बता रहे हैं. वीडियो में सना खान के बारे में. वीडियो में अनस ने बताया था कि वह पहले सना खान को बहन कहकर बुलाते थे. मौलाना अनस के कुछ और ऐसे वीडियो वायरल हुए, जिसमें वह इस्लामिक बारात में अपनी और शादी की कहानियां भी सुनाते नजर आए उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने सना खान से शादी की.

वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही सना खान का मशहूर कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के साथ अफेयर चल रहा था. दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे हालाँकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया.

Advertisement