बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान जिनकी शादी हो चुकी है वह आये दिन चर्चाओं में शुमार रहती है। सना खान ने हालांकि अब शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है लेकिन वह अपने फ़ैन्स के लिए अभी भी अपनी हर हरकतों का अपडेट देती रहती है। सना खान अक्सर अपने पति के साथ बाहर विदेशों में घूमने जाती है और वहां से अपने साथ हुई हर जानकारी को अपने फैंस के साथ साझा करती है अभी हाल ही में सना खान अपनी छुट्टियां मनाने के सिलसिले में दुबई गयी हुई थी जहाँ पर वह एक बेहद आलीशान होटल में थी और वह से उन्होंने सोने की परत वाली चाय को पीते हुए तस्वीरे साझा की। सना खान की इस चाय की कीमत को जान कर कोई भी आम आदमी हैरत में पड़ जायेगा। आगे आपको हम बताते है सना खान के इस चाय की कीमत जो उन्होंने दुबई के सबसे ऊंचे होटल में पी रही हैं।

एटमॉस्फियर दुबई नाम के होटल में सना ने साझा की चाय पीते हुए तस्वीर

फिल्म अभिनेत्री सना खान हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी तसवीरों को साझा करती रहती है। सना खान ने बॉलीवुड फिल्मो
में काम करना भले ही छोड़ दिया हो लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ ही रही है और उसकी वजह है कि वह लगातार अपने बारे में सोशल मीडिया पर जानकारिया देती रहती है। अभी हाल ही में सना खान घूमने के लिए दुबई गयी हुई थी जहा पर वह दुनिया के सबसे ऊंचे रेस्टोरेंट में से एक एटमॉस्फियर होटल में चाय पीते हुए नजर आयी। सना खान ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमे वह चाय की चुस्कियां लेते नजर आ रही थी। गौर करने वाली बात इस तस्वीर में यह थी कि यह सोने की परत वाली चाय थी जिसकी कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे। क्या है इस के एक कप की कीमत आइये हम आपको आगे बताते हैं।

सना खान की एक कप चाय की कीमत है 160 दिरहम

सन खान इन दिनों दुबई में अपनी छुट्टियां मना रही है और वह दुबई के सबसे ऊंचे होटल में ठहरी हुई है। सना खान ने होटल एटमॉस्फियर के बालकनी में खड़े होकर सोने की परत वाली चाय पीती दिखी और इसकी कीमत 160 दिरहम यानी कि भारतीय रुपये में इसकी संख्या लगभग 3300 रुपये है। इतनी महंगी चाय पीते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा “अपनी लाइफ की तुलना उन लोगों से मत कीजिए जो हराम की चीजें एंजॉय करती हैं। इस दुनिया में वे ज्यादा सफल दिखाई देते हैं लेकिन अल्लाह के सामने वे कुछ नहीं हैं और यही वह चीज है जो मायने रखती है”। इस तस्वीर को अब तक लाखो लाइक्स मिल चुके है।

Advertisement