सनी देओल (Sunny Deol) के साथ फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ में उनकी पत्नी का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

उर्वशी आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। हाल में ही में उर्वशी ने अपने ट्रायल रूम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आखिर क्यों यूजर्स के निशाने पर आई एक्ट्रेस..

उर्वशी रौतेला ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो ट्रायल रूम के अंदर एक ड्रेस पहनकर उसे इधर-उधर एडजस्ट करती दिख रही हैं। इस दौरान उर्वशी ने प्रिंटेड मिनी स्कर्ट और ब्रालेट पहना हुआ है। इसके उपर वो लाइट पिंक कलर के जैकेट को ट्राइ करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में उर्वशी रौतेला जैकेट की चेन खोल कर पोज देने के अलग-अलग एंगल ट्राइ करती दिख रही हैं। कभी वो अपने शॉल्डर फ्लॉन्ट करती हैं तो कभी जैकेट को नीचे कर देती हैं। उर्वशी का इस तरह बॉडी फ्लॉन्ट करना यूजर्स को पसंद नहीं आया।

उर्वशी का वीडियो देख लोग सोशल मीडिया पर जमकर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आखिर दिखाना क्या चाहती हो मैडम। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये इतना-सा भी क्यों पहन रखा है। एक शख्स ने कहा- कैमरामैन सोता भी साथ ही है क्या?

एक और शख्स ने उर्वशी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- थोड़ा-सा क्यों हटाया है, पूरा ही निकाल दो तो ज्यादा अच्छा लगेगा। एक बोला- इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया है, इतना हॉट लगना अलाउड नहीं है। बता दें कि वीडियो के बैकग्राउंड में स्पेंस का ‘ब्रेकफास्ट चैलेंज’ गाना सुनाई दे रहा है।

फरवरी, 2018 में गुवाहाटी में 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स हुए थे। इस दौरान भी उर्वशी रौतेला की ड्रेस देखकर सभी हैरान रह गए थे। दरअसल, उर्वशी यहां रेड कलर के गाउन में पहुंचीं थीं और उनकी ड्रेस को उठाने के लिए चार लोग लगे हुए थे। सोशल मीडिया पर उर्वशी की ड्रेस देख लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि सलमान खान ने उर्वसी रौतेला को अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए अप्रोच किया था। उस वक्त उर्वशी मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट कर रही थीं, जिसके चलते उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था।

उर्वशी ने 17 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी, लेकिन कम उम्र होने की वजह से मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में क्वालीफाई नहीं कर पाई थीं। उर्वशी रौतेला का जन्म उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ था। उन्होंने अपने स्कूल डेज के दौरान ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी।

उर्वशी बॉलीवुड रैपर हनी सिंह के वीडियो एल्बम लवडोज में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वो फिल्म मस्ती के तीसरे पार्ट ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में लीड रोल में नजर आई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आईं थीं। वो जल्द फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के साथ साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

Advertisement