बॉलीवुड स्टार्स की लग्ज़री लाइफस्टाइल का एक खास हिस्सा उनके मोबाइल फोन भी होते हैं।

आमतौर पर फोन का उपयोग एक-दूसरे से बातें करने या फिर ज्यादा से ज्यादा तस्वीरें खींचने और वीडियोज़ बनाने के लिए किया जाता है। स्मार्टफोन्स के ज़माने में मोबाइल फोन ‘स्टेट्स सिंबल’(Status Symbol) का भी प्रतीक माना जाता है।

जब बात स्टेट्स की आती है फिर तो बॉलीवुड स्टार्स मोबाइल पर भी लाखों रुपये खर्च कर देते हैं। तो चलिए, आज आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट स्टार्स कितना महंगा फोन इस्तेमाल करते हैं:-

करीना कपूर
करीना कपूर पटौदी के नवाब खानदान की बहुरानी हैं। साथ ही वह इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। ज़ाहिर है, सैफ की बेगम करीना कपूर के शौक भी रॉयल ही होंगे। तैमूर और जेह की सुपरस्टाइलिश मॉम करीना कपूर iphone 12pro यूज़ करती हैं। इस फोन की कीमत 1.20 लाख रुपये से 1.35 लाख के बीच है।

हाल ही में करीना को उनका ये फोन फ्लॉन्ट करते स्पॉट किया गया था। वो बात अलग है कि स्टाइल डिवा करीना ने अपने लखटकिया फोन को बिल्कुल सादे लुक में ही रखा है। करीना के लाखों की कीमत वाले आईफोन में प्लेन ब्लैक कवर चढ़ा है।

करिश्मा कपूर
छोटी बहन करीना की तरह उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी iphone की दीवानी हैं। करिश्मा फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन फोन के मामले में वो खुद को बिल्कुल अपडेट रखती हैं। करिश्मा के पास भी iphone 12pro है। फिटनेस फ्रीक करिश्मा ने अपनी सुपर फिट बॉडी दिखाती एक मिरर सेल्फी पोस्ट की थी। जिसमें करिश्मा की फिगर के साथ-साथ उनके iphone 12pro ने भी सभी का ध्यान आकर्षित किया था।

आलिया भट्ट
बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से हैं। आलिया के पास भी एप्पल का लेटेस्ट iphone 12pro है। खास बात ये है कि आलिया ने अपने फोन के बैक पैनल पर पिंक कलर का कवर चढ़ाया हुआ है जिसपर कैपिटल लेटर में उनका नाम ALIA लिखा है। खास बात ये है कि आलिया के वॉलपेपर में रणबीर कपूर की फोटो लगी है।

जान्हवी कपूर
बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर लंबे वक्त से iphone यूज़र हैं। जान्हवी के पास भी iphone का लेटेस्ट मॉडल है। जान्हवी अक्सर अपनी मिरर सैल्फीज़ पोस्ट करती हैं। जान्हवी ने अपने फोन के व्हाइट बैक कवर में अपनी और खुशी कपूर की लविंग पिक्चर लगाई हुई है।

इतना ही नहीं, अक्सर जान्हवी के फोन के स्क्रीनसेवर का स्नैपशॉट भी वायरल होता है। जान्हवी ने अपने फोन के स्क्रीनसेवर में मॉम श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की तस्वीर लगाई हुई है।

शाहिद कपूर
मिरर सेल्फीज़ हों या आईफोन को लेकर दीवानगी हैं. इन दोनों मामलों में शाहिद कपूर को टक्कर कोई नहीं दे सकता है। शाहिद के पास भी आईफोन का लेटेस्ट मॉडल है।

मलाइका अरोड़ा
सुपरस्टाइलिश मलाइका अरोड़ा भी iphone यूज़ करती हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली मलाइका अपने न्यू-न्यू लुक्स की तस्वीरें इंस्टा पर अपलोड करती हैं। जिसमें उनके फोन की झलक भी देखने को मिलती है।

शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के खजाने में दुनियाभर की दौलत का अंबार है। ज़ाहिर है बादशाह खान के पास स्मार्टफोन भी उनके स्टेट्स के हिसाब से ही होंगे। देखिए बादशाह खान के फोन की झलक। इस लखटकिया फोन के मार्केट में लॉन्च होने की देरी थी, कि ये फोन शाहरुख खान के हाथ में मौजूद था।

माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित भी अपने iphone को लेकर बेहद क्रेज़ी हैं। उनके पास भी iphone 11 pro max है।

सलमान खान
Oppo कंपनी के मोबाइल को प्रमोट करने वाले सलमान खान के पास कई फोन हैं। अक्सर वह अलग-अलग कंपनी के लेटेस्ट मॉडल वाले फोन के साथ स्पॉट होते हैं। ब्लैकबेरी से लेकर ओपो और एप्पल ब्रांड्स के फोन सलमान यूज़ करते हैं।

Advertisement