बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को इंडस्ट्री का ‘दबंग खान’ भी कहा जाता है क्योंकि उनके सामने किसी की बोलने की हिम्मत नहीं होती है। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि सलमान खान के घर में छोटे भाई उनके साथ कैसे पेश आते हैं। खान भाइयों में किस तरह से लड़ाई होती है। इस बारे में खुद सलमान और अरबाज खान ने खुलासा किया था।

दरअसल कुछ समय पहले सलमान खान एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो पिंच (Pinch) मैं नजर आए थे। यहां उन्होंने शो के होस्ट और अपने भाई अरबाज के साथ सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में कई सारी बातें की थी।

इस दौरान सलमान खान ने बताया था कि अपने और अरबाज के बीच रिलेशन के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि वो और अरबाज खान कैसे आपस में लड़ते हैं। मुझमें और अरबाज में 1.5 साल का अंतर है। लेकिन हम दोनों के बीच गालियां भी चलती हैं। ज्यादातर गालियां अरबाज ही देता है।

अरबाज खान और सलमान खान भाई से ज्यादा दोस्त हैं, जिस कारण दोनों के बीच इस तरह बात हो जाती है। वरना इंडस्ट्री में किसी दूसरे अभिनेता में इतनी हिम्मत नहीं कि वो भाईजान को गाली दे पाए। अगर अरबाज खान के शो की बात करें तो इसमें वो सोशल मीडिया पर होने वाली सेलेब्स की ट्रोलिंग पर चर्चा करते थे और सेलेब्स के मजेदार रिएक्शन लेते थे। पिंच में कई सेलेब नजर और उन्होंने ट्रोलर्स के ट्वीट के मजेदार जवाब भी दिए।

अगर सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों रियालिटी शो बिग बॉस 15 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म अंतिम रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी फिल्म का ठीक रहा है। इसके अलावा वह टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की कुछ शूटिंग विदेश में की जा चुकी है। वहीं, सलमान की अपकमिंग फिल्म में ‘पठान’ शामिल है, जिसमें एक्टर कैमियो रोल में नज़र आएंगे।

Advertisement