बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के फैन्स उनसे बहुत प्यार करते है और कब से उनके घर बसने की दुआए मांग रहे है .सलमान खान के फैन्स उन्हें फिल्मो में तो बहुत बार दूल्हा बने देख चुके और असल जिन्दगी में उन्हें दूल्हा बने देखना चाहते है .पहले बहुत बार सलमान की शादी होते होते रह गयी जिससे सलमान के फैन्स को बहुत दुःख पहुंचा था.

उसके बाद जब भी सलमान से शादी के बारे में पूछा जाता तो वो अक्सर इस बात को टालते हुए नज़र आये  .लेकिन अब सलमान के फैन्स के लिए गुड न्यूज है .हालही में खबर आई है कि सलमान अब नही रहे कुंवारे सलमान बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री के साथ शादी के बंधन में बंध चुके है जिसकी तस्वीरे सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है .

तस्वीरो में सलमान की दुल्हनिया लाल जोड़े में मांग में सिंदूर लगाये नज़र आ रही है और सलमान बड़े प्यार से अपनी पत्नी को अंगूठी पहना रहे है .आखिर कौन सी अभिनेत्री है जिसे खान खानदान की बहु बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

सोनाक्षी सिन्हा ने भरा सलमान खान के नाम का सिंदूर, सामने आई है दोनो की शादी की अनदेखी तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्रियो में से एक है जिन्होंने अपनी लगभग सभी की सभी फिल्मे सुपरहिट दी है. सोनाक्षी सिन्हा के निजी जीवन के बारे में बताए तो पिछले काफी समय से खबर आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के घर की बहू बनने वाली है. इसी खबर के चलते हालहिं में सोनाक्षी सिन्हा की दुल्हन के लाल जोड़े की खूबसूरत तस्वीरे सामने आई है.

इतना ही नही बल्कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी माँग में सिंदूर भी भर रखा है. सोनाक्षी सिन्हा का दूल्हा और कोई नही बल्कि सलमान खान ही है. इसी के चलते वर्तमान समय मे सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान ही शादी की बाते हो रही है और लोगो का कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान ने बिना किसी को बताए शादी कर ली है. आइए आपको  सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की इस तस्वीर के बारे में बताते है जिससे अभी तक सभी अनजान थे.

सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान दिखे शादी के जोड़े में खूबसूरत, यह है इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई

सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान वर्तमान समय में अपनी शादी की एक तस्वीर की वजह से सुर्खियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. आपको बता दे कि हालहिं में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीर सामने आई है जिंसमे सलमान खान अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को हाथ मे अँगूठी पहना रहे है और सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी मांग में सिंदूर लगा रखा है.

इस तस्वीर की सच्चाई के बारे में बताए तो यह एक कंप्यूटर से एडिट करी हुई तस्वीर है. इसका मतलब यह है कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी नही हुई है. हमे भी पूरी जाँच-पड़ताल  करने के बाद पता चला है कि सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की शादी की यह तस्वीरे असली नही है लेकिन इस तस्वीर को देखने से बिल्कुल ऐसा प्रतीत होता है कि दोनो ने शादी कर ली है जबकि ऐसा बिल्कुल भी नही है.

Advertisement