आप सभी ने बॉलीवुड फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके देखी होगी। इस फिल्म में सलमान खान की पत्नी के बच्चे नहीं थे, तब सलमान ने किराए पर एक कोख ली और उससे एक बच्चा पैदा हुआ। माता-पिता बनने का एक अलग ही चलन है। अब सलमान अपनी असल जिंदगी में कुछ ऐसा करने जा रहे हैं

जहां तक ​​जानकारी है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सरोगेसी के जरिए 2 बच्चों को जन्म दिया, जिनमें से एक बेटा और एक बेटी थी। ये ट्रेंड काफी समय से चल रहा है और अब सलमान खान ने इसे जारी रखने की इच्छा जताई है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अभी भी सिंगल हैं।

हालांकि उनकी उम्र 56 साल है। लेकिन सलमान खान ने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है। अब यह स्पष्ट है कि अगर कोई आदमी शादी नहीं करेगा तो वह पिता कैसे बनेगा। तो सलमान खान भी सरोगेसी के जरिए पिता बनने की खुशी पाना चाहते हैं और कई बार उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान ने बॉलीवुड में रहते हुए अपनी मेहनत और लगन से करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है. सलमान खान बॉलीवुड के सबसे चहेते अभिनेता हैं और लोग सबसे ज्यादा उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। सलमान खान ने अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इससे उन्होंने करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित की है।

 लेकिन यह हमेशा देखा जाता है कि सलमान खान का उत्तराधिकारी कौन होगा।

क्योंकि इतनी सारी संपत्तियों को संभालने के लिए एक या दूसरे की जरूरत होती है। हालांकि, सलमान खान ने अपनी कई संपत्तियों को दान कर दिया है, जिससे सलमान खान के बाद उनकी सारी संपत्ति दान कर दी जाएगी। लेकिन इसके बावजूद सलमान खान चाहते हैं कि पिता होने का सुख मिले और वो भी सरोगेसी के जरिए। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आमिर खान की पत्नी किरण राव, शाहरुख खान की पत्नी गौरी, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अब प्रीति जिंटा सभी सरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए हैं.

Advertisement