इस समय सलमान खान की भारत और बॉलीवुड की बहुत बड़ी शख्सियत है। वह देश में हर कोई जानता है चाहे वह बच्चा हो या कोई बूढ़ा। सारे आरोपों को दरकिनार करते हुए पूरे भारत समेत पूरी दुनिया उनका सम्मान करती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान आज बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता हैं और सलमान का बॉलीवुड में एकतरफा नाम है।

Salman Khan to play daddy - Rediff.com movies

सलमान ने अपने पूरे जीवन में खूब नाम और शोहरत हासिल की है। बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान के बेटे होने के बाद भी उन्हें पहले ऑडिशन देकर लॉन्च किया गया था। जिस वजह से आज सलमान खान को हर कोई खूब पसंद करता है। हाल ही में सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और इसकी वजह उनका दिया बयान है. सलमान ने एक फंक्शन में कहा है कि वह पिता बनना चाहते हैं लेकिन शादी नहीं करना चाहते।

एक अच्छे अभिनेता होने के नाते आज सलमान के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। आज उनकी कुल संपत्ति करीब 22.5 अरब रुपये है। जी हां, आज सलमान खान 225 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। सलमान खान 56 साल के हो गए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, जिसके चलते आज उनके कोई बच्चा भी नहीं है। आपको बता दें कि सलमान खान को बच्चों से बहुत प्यार है और वह कई बार अपने भतीजे के साथ खेलते नजर आते हैं। लेकिन आज सलमान खान काफी परेशान हैं।

सलमान खान की एकमात्र चिंता यह है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, इसलिए उनकी न तो पत्नी है और न ही कोई बच्चा है। और उन्हें इस बात की चिंता सता रही है कि सलमान खान की अरबों रुपये की संपत्ति का मालिक कौन होगा। इसी चिंता के चलते सलमान खान ने यह फैसला लिया है। सलमान ने तय कर लिया है कि वह बच्चे का पिता बनेगा लेकिन सलमान शादी नहीं करना चाहते हैं। यहां आपको खबर मिलेगी कि सलमान बिना शादी के पिता कैसे बनेंगे।

A cute picture of Salman Khan with a cute kid - Photo | Picture | Pic ©  BoxOfficeMovies.in

सलमान की आज तक कोई संतान नहीं है। और अब सलमान ने तय कर लिया है कि वह एक बच्चे के पिता बनेंगे, लेकिन बिना शादी किए। सलमान खान सरोगेसी नाम के कृत्रिम तरीके का इस्तेमाल कर ऐसा करेंगे। या फिर वह कोई और तरीका अपनाएगा और एक अनाथालय से एक बच्चे को गोद ले लेगा। इस तरह बच्चे का लालन-पालन अच्छे से होगा और सलमान खान को उनकी संपत्ति का वारिस भी मिलेगा। ऐसा करने से सलमान को शादी भी नहीं करनी पड़ेगी और पिता बनने की उनकी इच्छा भी पूरी हो जाएगी

Advertisement