बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं. मालूम हो कि 56 साल की उम्र में भी सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं. दरअसल सलमान खान के कुंवारे पन को लेकर अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बातें होती रहती हैं. हालांकि सलमान खान के फैन सलमान खान के कुंवारे रहने के पीछे की वजह जानने को बेताब रहते हैं. लेकिन सलमान खान के कुंवारे पन की वजह अभी तक स्पष्ट रूप से सामने नहीं आई है. लेकिन आज हम आपको सलमान खान के शादी ना करने के पीछे की वजह बताएंगे, जो खुद उनके पिता सलीम खान ने बताया है.

कई अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है भाईजान का अफेयर

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान का अफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है. जब सलमान खान के रिलेशनशिप के बारे में बात होती है, तो सबसे बड़ा नाम ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का आता है. इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ सलमान खान का रिश्ता काफी मजबूत हुआ करता था. बल्कि सब रही यहां तक आने लगी थी कि सलमान खान उनसे शादी करने वाले हैं, लेकिन बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

सलीम खान ने अपने बेटे सलमान की असल सच्चाई से पूरी दुनिया को किया आगाह और खुलेआम फ्रीलांसिंग का राज!

बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले सलमान खान के पिता सलीम खान को इन दिनों किसी भी पहचान में दिलचस्पी नहीं है। सलीम खान के बेटे सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की और अपना घर बसा लिया। हाल ही में सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान के बारे में खुलासा किया और पूरी दुनिया को सलमान खान की सच्चाई से अवगत कराया। सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उनका कहना है कि सलमान खान किसी से प्यार नहीं करते। उसके बाद सलीम खान ने भी लोगों के इस सवाल का जवाब दिया कि सलमान खान की शादी कब होगी । वह आगे आपको बताता है कि सलीम खान के मुताबिक, सलमान खान कब तक शादी करेंगे।

बेटे सलमान खान को लेकर सलीम खान ने कही बड़ी बात, , ये नहीं कहा कि सलमान किसी से प्यार करते हैं सलमान खान के पिता सलीम खान ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा कि सलमान खान किसी से प्यार नहीं करते थे। तब सलीम खान ने कहा कि सलमान खान अपनी किसी भी गर्लफ्रेंड से प्यार नहीं करते थे और इसलिए वह अभी भी कुंवारे हैं क्योंकि अगर वह प्यार करते तो शादी भी कर लेते। उसके बाद सलीम खान ने कहा कि जब सलमान खान को प्यार हो जाता है तो वह अपने आप शादी कर लेते हैं। सलीम खान के मुताबिक, सलमान खान न तो ऐश्वर्या से प्यार करते थे और न ही कैटरीना से । इसी वजह से इन दिनों मीडिया में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है. सलीम खान के इस बयान से सभी लोगों ने एक बार फिर गहराई से सोचा कि सलमान खान कब प्यार में पड़ेंगे और कब तक शादी करेंगे।

Advertisement