साउथ सुपरस्टार महेश बाबू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। महेशा की फैन फॉलोइंग आज सिर्फ साउथ में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। महेश बाबू न सिर्फ अपनी एक्टिंग और लुक की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। हमेशा ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। नम्रता आज भले ही एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन वो हमेशा ही लाइम लाइट में बनी रहती हैं।

10 साल की बेटी सितारा है बेहद टैलेंटेड

नम्रता और महेश बाबू की 10 साल की बेटी सितारा भी पॉपुलैरिटी में किसी से पीछे नहीं हैं। महज 10 साल की उम्र में सितारा के अंदर टैलेंट कूट-कूटकर भरा है। इसी बीच सितारा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे देखकर महेश के फैंस खुशी से झूम उठेगें। यहां देखें महेश बाबू की बेटी का वीडियो…

महेश बाबू की बेटी का डांस वीडियो हो रहा वायरल

महेश बाबू ने बेटी सितारा का लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप एक्टर की 10 वर्षीय बेटी सितारा अपना डांस टैलेंट दिखाती नजर आ रही हैं। सितारा तेलुगू गाने पर डांस कर रही हैं। छोटी सी उम्र में सितारा का डांस मूव्स देखते ही बन रहा है। नन्हीं सी डांसर पर से नजर भी हटा पाना काफी मुश्किल हो रहा है।

सितारा जिस तरह से गाने के एक-एक बीट को पकड़ कर डांस कर रही हैं, उसे देखकर साफ पता चल रहा है कि इसके लिए उन्हें खास ट्रेनिंग दी जा रही है। उनके डांस स्टेप्स को देखकर हर कोई क्रेजी हो गया है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

बेटी के लिए लिखा खास कैप्शन

महेश बाबू ने  बेटी का वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तुम्हारी आंखों में ये जो शरारत है… वो मुझे तुम्हारे डांस की छोटी-छोटी खुशियों को शेयर करने पर मजबूर करती है।’ सितारा के लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने सिंपल सा सलवार सूट पहना है। उनका अटायर भी बेहद ही प्यारा लग रहा है।

Advertisement