टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल ने हालिया दिनों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वेस्टइंडीज़ और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज़ में शुभमन गिल छाए रहे, जिसके बाद वह अब ब्रेक पर चल रहे हैं क्योंकि वह एशिया कप-2022 का हिस्सा नहीं हैं. इस बीच शुभमन गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

शुभमन गिल का नाम इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा था. हाल ही में दोनों को लेकर खबर आई थी कि अब उन्होंने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, इसके तुरंत बाद ही अब शुभमन की सारा अली खान के साथ यह तस्वीर सामने आ गई.

shubhman gill, ढेर ‘सारा’ प्यार! सारा तेंडुलकर सोबत अफेअरची चर्चा अन् शुभमन सारा अली खानसोबत डेटवर – shubman gill sara ali khan dinner date video and photos goes viral – Maharashtra Timesसोशल मीडिया पर इस तस्वीर के आने के बाद कई तरह के मीम्स बनने लगे. कुछ फैन्स ने मीम बनाकर लिखा कि सारा तो सारा होवे है, भले ही तेंदुलकर हो या फिर खान. इसके अलावा कुछ फैन्स ने अलग-अलग तरह के फनी पोस्ट भी शेयर किए.

Shubman Gill Dating Sara Ali Khan dinner date VIDEO and photos GOES VIRAL – Shubhman Gill Sara Ali Khan: सैफ की बेटी सारा संग डिनर डेट पर निकले शुभमन सारा तेंदुलकर सेबता दें कि 22 साल के शुभमन गिल को टीम इंडिया का भविष्य का सुपरस्टार माना जा रहा है. अभी तक उन्हें टीम इंडिया के लिए जितने भी मौके मिले हैं, उसमें उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया है. शुभमन गिल ने टीम इंडिया के लिए 9 वनडे मैच खेले हैं, इसमें उनके नाम 71 की औसत से 499 रन हैं. जबकि 11 टेस्ट में करीब 31 की औसत से 579 रन हैं.

Shubman Gill Sara Ali Khan: इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल! साथ में किया डिनर | cricketer shubman gill dating sara ali khan photo viral – News Nationवहीं दोनों की एक विडियो भी वायरल हो रही है. इस वीडियो को देखने के बाद उनके रिलेशन की बातें होने लगी हैं. वायरल वीडियो की टाइमिंग इसलिए भी खास है क्योंकि शुभमन गिल के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट करने की खबरें थीं. मगर लगता है हाल फिलहाल में दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

Sara Ali Khan Dating Cricketer Shubman Gill: Sara Ali Khan spotted having dinner with cricketer Shubman Gill; viral video gives way to romance rumoursसारा और शुभमन ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया है. इन सभी चर्चाओं के बीच शुभमन का सारा अली खान के साथ दिखना शोबिज इंडस्ट्री में हॉट टॉपिक बना हुआ है. हालांकि अभी डेटिंग की खबरों पर सारा और शुभमन की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. तब तक के लिए लोगों को मजे लेने का मौका जरूर मिल गया है.

टीम इंडिया के युवा स्टार शुभमन गिल बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ स्पॉट किए गए हैं. दोनों एक रेस्तरां में डिनर कर रहे हैं, जहां किसी फैन ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

Advertisement