एंटरटेनमेंट डेस्क. दिशा पाटनी (Dishha Patani) का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें  उन्होंने बॉ-डीसूट के ऊपर कमर के नीचे का बेल्ट पहना हुआ है। इसकी वजह से दिशा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वैसे ऐसा पहला मौका नहीं है, जब दिशा ने इस तरह की ड्रेस पहनी है। इससे पहले उन्हें जींस को अनबटन करते हुए भी देखा जा चुका है। वैसे अकेली दिशा ही नहीं,  ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो जींस की बटन खोलकर सरेआम फोटोशूट करा चुकी हैं। आइए आपको दिखाते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस तस्वीरें…

दिशा पाटनी बॉलीवुड कीई सबसे बो-ल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बो-ल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इन तस्वीरों में ऐसी भी होती हैं, जिनमें उन्हें जीं-स की बटन खोलकर पोज देते हुए भी देखा जा सकता है।

तारा सुतारिया बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ़ दि ईयर 2′ , मरजावां’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है। 27 साल की तारा की बो-ल्डनेस उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स में देखी जा सकती है।

33 साल की सोनम बाजवा पंजाबी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। ना केवल वे अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उन्हें उनकी बो-ल्डनेस के लिए भी जाना जाता है।

प्रज्ञा जायसवाल मूल रूप से तेलुगु और तमिल फिल्मों की हीरोइन हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बो-ल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं और ‘किस किस को प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस एली अवराम भी इंडिया की बो-ल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं और फोटोशूट के लिए जीं-स के बटन खोलकर पोज दे चुकी हैं।

रकुल प्रीत सिंह साउथ इंडियन फिल्मों के साथ-साथ हिंदी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेसेस बन चुकी हैं और वे फोटोशूट के लिए जींस के बटन खोलकर पोज दे चुकी हैं।.

‘रागिनी ए-मएमए-स’ और ‘उजड़ा चमन’ जैसी फिल्मों में दिखीं करिश्मा शर्मा अपनी बो-ल्डनेस के लिए खूब चर्चा में रहती हैं। फोटोशूट के लिए जीं-स की बटन खोलने तक में उन्हें कभी कोई दिक्कत नहीं हुई।

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद की बो-ल्डनेस किसी से छिपी नहीं। वे भी फोटोशूट के लिए अपनी जींस की बटन ओपन कर चुकी हैं।

निया शर्मा टीवी की सबसे बो-ल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वे एक बार नहीं, बल्कि कई बार अपनी जींस की बटन खोलकर पोज दे चुकी हैं।

‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रहीं निक्की तंबोली रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। जींस की बटन खोलकर पोज देते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

Advertisement