साउथ स्टार धनुष ने पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत संग सेपरेशन की अनाउंसमेंट कर सभी को चौंका दिया है. 18 साल के लंबे रिश्ते के बाद उनके अलग हो जाने की खबर पर फैंस को यकीन नहीं हो रहा है. लेक‍िन यही सच है. दोनों ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर एक लेटर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत

ऐश्वर्या और धनुष दोनों साउथ के स्टार कपल्स में से एक थे. फैंस उनकी जोड़ी की सलामती के लिए दुआ करते थे, पर दोनों की राहें अलग थीं, इस बात को स्वीकार करना होगा. धनुष से तो सभी वाक‍िफ हैं. वे साउथ (तमिल) सिनेमा का मशहूर चेहरा हैं, पर ऐश्वर्या का भी फिल्मों से गहरा नाता रहा है.

रजनीकांत-धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत

ऐश्वर्या रजनीकांत, रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं. वे धनुष से भी उम्र में दो साल बड़ी हैं. फिल्मों से ताल्लुक रखने वाले पर‍िवार में जन्मी ऐश्वर्या का खुद भी सिनेमा से गहरा लगाव रहा है. वे एक डायरेक्टर और सिंगर रह चुकी हैं. उन्होंने साल 2012 में फिल्म ‘3’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था. ‘3’ धनुष की इकलौती फिल्म है जिसमें उन्होंने अपनी एक्स-वाइफ के निर्देशन में काम किया था.

रजनीकांत-ऐश्वर्या रजनीकांत

उन्होंने इस बात को क्ल‍ियर कर दिया था कि इसके बाद वे पत्नी के निर्देशन के तहत काम नहीं करेंगे. फिल्म का गाना ‘Why this Kolaveri Di’ बहुत पॉपुलर हुआ था. ‘3’ फिल्म के बाद ऐश्वर्या और धनुष के रिश्ते में दरार की बातें भी चली थीं.

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत

खैर, धनुष के एक्स्ट्रा मैर‍िटल अफेयर की खबरें सिर्फ अफवाहे बनकर सामने आई और फिर ऐश्वर्या ने अपने कर‍ियर की गाड़ी को आगे बढ़ाया. ऐश्वर्या ने ‘3’ के 2015 में Vai Raja Vai और 2017 में  Cinema Veeran फिल्म का निर्देशन किया था. निर्देशन में आने से पहले वे गाय‍िकी आजमा चुकी हैं.

रजनीकांत-ऐश्वर्या रजनीकांत

ऐश्वर्या ने 2003 में ‘Whistle’ फिल्म के लिए ‘Natpae Natpae’ गाना और 2010 में ‘Aayirathi Oruvan’ फिल्म का गाना ‘Un Mela Aasadhan’ सॉन्ग गाया था.

मलाइका-ऐश्वर्या रजनीकांत

ऐश्वर्या रजनीकांत फिटनेस के प्रति खास रुच‍ि रखती हैं. उन्हें फिट और हेल्दी रहना काफी पसंद है. फिटनेस को ध्यान में रखते हुए ऐश्वर्या ने कुछ साल पहले मलाइका अरोड़ संग योग-बेस्ड वेलनेस ऐप में उनके साथ कोलाबोरेट किया. जिस तरह मलाइका आए दिन योगासन करते और फिटनेस कर ट‍िप्स देती हैं, ऐश्वर्या भी सोशल मीड‍िया पर फिटनेस फोटोज शेयर करती हैं.

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत

धनुष और ऐश्वर्या की लव-स्टोरी बेहद दिलचस्प थी. धनुष ने बताया था कि वे लोग ‘Kandhal Kondaen’ फिल्म का फर्स्ट शो देखने पर‍िवार के साथ गए थे. फिल्म खत्म होने के बाद सिनेमा के मालिक ने धनुष को रजनीकांत की बेट‍ियों से मिलाया. दूसरे दिन ऐश्वर्या ने फूलों का गुलदस्ता भेजते हुए लिखा ‘Good Work Keep in touch’. धनुष के मुताब‍िक उन्होंने ऐश्वर्या की इस बात को कुछ ज्यादा ही सीर‍ियली ले लिया.

ऐश्वर्या रजनीकांत

कुछ साल डेट करने के बाद 2004 में दोनों ने शादी कर ली. शादी के दो साल बाद उन्होंने अपने पहले बच्चे यात्रा का स्वागत किया. इसके चार साल 2010 में उनका दूसरा बेटा Linga का जन्म हुआ.

Advertisement