सोनाक्षी सिन्हा संग रिलेशनशिप की खबरों पर अब जहीर इकबाल ने रिएक्ट किया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वह बिलकुल भी परवाह नहीं करते कि लोग क्या कहते हैं. इस मामले में सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन्हें एक एडवाइज दी थी.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर लंबे वक्त से चर्चा रही है कि जहीर इकबाल संग वह रिलेशनशिप में हैं. हालांकि कभी दोनों स्टार्स ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया. ऐसे में अब जाकर एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने सोनाक्षी सिन्हा संग अपना नाम जुड़ने को लेकर रिएक्ट किया है. फिल्म ‘नोटबुक’ (Movie Notebook) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर जहीर इकबाल ने इस खबर को मात्र अफवाह बताया (Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Relationship Rumours) और साथ ही कहा कि वह इन डेटिंग खबरों की झूठी खबरों की जरा भी परवाह नहीं करते. जहीर ने ऐसे में ये भी बताया कि ऐसी सिचुएशन में सलमान भाईजान ने भी उन्हें एक एडवाइज दी थी.

सोनाक्षी सिन्हा संग रिलेशनशिप की खबरों पर क्या बोले एक्टर?

जहीर इकबाल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि- ‘ये खबरें कब से चली आ रही हैं, इतना वक्त हो गया है ये अफवाह उड़ते हुए. सच कहूं तो मुझे इसकी जरा भी परवाह नहीं है. अगर आप सोच रहे हैं, आपको ऐसा लगता है तो लगे, मैं ठीक हूं. अगर आपको ऐसा कहना ठीक लगता है औऱ इससे आपको खुशी मिलती है तो ठीक है. अगर आपको इस बात का दुख है तो मैं कुछ नहीं कर सकता, फिर तो आपको खुद अपनी मदद करनी होगी और ऐसा सोचने से खुद को रोकना होगा.’

सलमान के घोड़े के साथ जहीर इकबाल!

सलमान खान ने दी एडवाइज, कैसे करें हैंडल

जहीर ने आगे बताया कि इन खबरों को लेकर सलमान खान ने उनसे कहा था कि वह परेशान न हों बल्कि चिल रहें. सलमान ने उन्हें समझाय था कि इंडस्ट्री में ये सब चलता रहता है.

सलमान के साथ बचपन की तस्वीर में जहीर

जहीर ने कहा- ‘रूमर्स इंडस्ट्री का पार्ट है. मैं इस बात को तब से जानता था जब यहां कदम भी नहीं रखा था. मेरे दोस्तों के साथ भी ये हो चुका है, तो कोई नई बात नहीं है. सलमान भाई ने मुझे कहा था कि लोग ऐसा कहेंगे, लिखेंगे भी. लेकिन इन सब चीजों को दरकिनार करते हुए अपना काम करना.’ बता दें, जहीर इकबाल सलमान खान के बेहद करीबी माने जाते हैं, सोनाक्षी सिन्हा को भी सलमान खान ने ही लॉन्च किया था. सलमान खान की वजह से ही दोनों की दोस्ती हुई है.

Advertisement