सोनू सूद को लोगों की मदद करने के लिए जाना जाता है! कहा जाता है कि सोनू सूद मसीहा है! जो मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं! जब भी जहां भी किसी को जरूरत होती है सोनू सूद हमेशा मदद का हाथ आगे बढ़ा देते हैं!

सोनू सूद से लोग उम्मीद भी करते हैं! हमेशा जब लोगों को लगता है कि किसी को मदद की जरूरत है! लोग सोनू सूद को ट्वीट पर टैग करते हैं और सोनू सूद भी हमेशा इस बात का रिप्लाई करते हैं और कोशिश करते हैं कि सामने वाले तक मदद पहुंच जाएं! इन दिनों बिहार की एक लड़की सीमा का वीडियो वायरल हो रहा है! छोटी सी यह बच्ची दिव्यांग है!

एक हादसे में इनकी टांग कट गई! जिसके बाद ही यह दिव्यांग हो गई! मगर इस लड़की का हौसला देखते ही बनता है! सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें यह लड़की एक ही टांग से दौड़ते हुए नजर आती हैं! मुश्किल परिस्थितियों में भी इस लड़की ने अपना हौसला बनाए रखा! जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई  लोगों ने इस लड़की के होंसले की जमकर तारीफ की! लोगों ने इस लड़की के पढ़ाई के प्रति जज्बे को सलाम किया!

जैसे-जैसे यह वीडियो वायरल होता चला गया लोगों ने सोनू सूद को ट्वीट में टैग करना शुरू कर दिया! सोनू सूद ने भी कुछ समय बाद रिप्लाई दिया और उन्होंने कहा कि अब यह लड़की अपने दोनों पैरों से दौड़ेगी! यूं तो गांव वालों ने मिलकर इस लड़की को एक व्हील चेयर दी है! मगर अब सोनू सूद इस लड़की की कितनी और कैसे मदद करते हैं यह बात देखनी है!

Advertisement