बॉलीवुड में अभिनय करने वाली हर अभिनेत्री के जीवन में एक समय ऐसा भी रहा होगा.

जब वह स्कूल जाती रही होंगी और यह भी एक आम स्कूल गर्ल होंगी। इन लड़कियों ने उस समय सोचा भी नहीं होगा कि आगे जाकर के यह इतनी मशहूर अभिनेत्री बन जाएँगी। साधारण लुक में आप इन अभिनेत्रियों को बहुत मुश्किल से ही पहचान पाएंगे। आइए देखते हैं इन मशहूर अभिनेत्रियों की स्कूल टाइम की तस्वीरें।

प्रियंका चोपड़ा –

Priyanka Chopra To Akshay Kumar Pics Of Celebs From School Days

इस सूची में सबसे प्रथम नाम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का है। प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से जाना जाता है । देश विदेश में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने काफी प्रसिद्धि हासिल की है। इन्होंने विदेशी पॉप सिंगर निक जोनस की शादी की है। और अब यह विदेश में ही अपने पति के साथ रहती हैं। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा को स्कूल ड्रेस में देख सकते हैं जिसमें यह काफी सिंपल नजर आ रही हैं ।

दिशा पटानी-

Disha Patani looked like this in her school time. You will not able to  recognise her

अक्सर अपनी खूबसूरती और स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी की स्कूल की तस्वीर काफी वायरल हो रही है ।तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अपने स्कूल टाइम में यह बहुत ही साधारण नजर आती थी।

दीपिका पादुकोण-

Mother's Day 2020: Deepika Padukone shares an unseen photo from her school  days; thanks her mom Ujjala Padukone for the unconditional love | Hindi  Movie News - Times of India

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्मी कैरियर में कई सारी हिट फिल्में की हैं। दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी किया और खुशहाल जीवन बिता रही हैं। इस तस्वीर में आप दीपिका के स्कूल टाइम के लुक को देख सकते हैं। जिसमें यह काफी साधारण नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी से दीपिका पादुकोण तक, स्कूल ड्रेस में ऐसी दिखती थीं ये  एक्ट्रसेस | Bollywood actress Deepika padukone to Shilpa shetty School time  looks See during Corona virus And lockdown KPY

बॉलीवुड में सबसे फिट और हिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी काफी फेमस हैं। इन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने स्कूल समय की तस्वीर शेयर की है । जिसमें यह अपनी क्लासमेट्स के साथ में नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी स्कूल समय में कैसी दिखाई देती थी।

अमीषा पटेल

शिल्पा शेट्टी से दीपिका पादुकोण तक, स्कूल ड्रेस में ऐसी दिखती थीं ये  एक्ट्रसेस | Bollywood actress Deepika padukone to Shilpa shetty School time  looks See during Corona virus And lockdown KPY

इस लिस्ट में अभिनेत्री अमीषा पटेल का नाम भी शामिल है । बता दें कि हमेशा 45 साल की हो चुकी हैं और अभी तक अविवाहित हैं। शादी ना करने के कारण भी अमिषा काफी सुर्खियों में बनी रहती है । हाल में ही उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई है जिसमें स्कूल यूनिफार्म में दिखाई दे रही हैं।

तापसी पन्नू

Vicky Kaushal hilariously trolls Taapsee Pannu as she shares her childhood  pic | People News | Zee News

बहुत कम समय में ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू कई फिल्मों में एक्शन करते भी नजर आ चुकीं हैं। पिछले कुछ दिनों से इनकी स्कूल की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें यह काफी छोटी दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में तापसी को किसी प्रतियोगिता में विजय हासिल करने के लिए सम्मानित किया जा रहा है।

(साभार)

Advertisement