पटना: Urfi Javed FIR: सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद का नाम अक्सर किसी ना किसी विवाद से जुड़ते रहता है. अपने फैशन सेंस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद अपने बयानों को लेकर भी हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. इसी क्रम में अब एक्ट्रेस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक एक गाने को लेकर उर्फी जावेद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

रीविलिंग आउटफिट पहनने का आरोप
दरअसल, बीते दिनो उर्फी जावेद का एक म्यूजिक एल्बम हाय हाय ये मजबूरी रिलीज हुआ था. इस गाने में उर्फी को काफी रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर बारिश में डांस करते हुए देखा गया था. एक्ट्रेस के इस गाने को जहां कुछ लोगों ने पसंद किया था तो दूसरी तरफ गाने के वीडियो में उर्फी का आउटफिट कुछ लोगों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. रिपोर्ट्स की मानें तो उर्फी जावेद के खिलाफ दिल्ली में ये एफआईआर दर्ज हुई है.

उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज शिकायत में ये लिखा गया है कि ” सेक्शुअल मटीरियल को इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश करना गलत है. लोगों की भावनाएं इससे आहत होती हैं.” हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि अभिनेत्री के खिलाफ ये शिकायत किसने दर्ज कराई है. वहीं उर्फी जावेद ने अपने खिलाफ दर्ज हुई शिकायत पर खुद प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में एक बार फिर से रिवीलिंग आउटफिट में नजर आईं उर्फी जावेद ने खुद पर दर्ज एफआईआर पर अपना पक्ष रखा.

उर्फी ने कहा कि “मेरे लिए ये सब काफी आयरॉनिक है. लोग बोलते हैं कि मुझे पब्लिसिटी और अटेंशन चाहिए. ये वही लोग हैं, जो खुद का पब्लिसिटी और अटेंशन मेरे नाम से हासिल करना चाहते हैं. अपने शरीर पर मैं क्या पहन रही हुं, लोगों को इससे क्या मतलब?

Advertisement