S’uperh’o’t Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर तरह की वेब सीरीज आप देख सकते हैं. फिर चाहे वो पारिवारिक वे’ब सीरीज हो या फिर ऐसी वे’ब सीरीज, जिन्हें आपने गलती से भी परिवार के साथ देखने के लिए क्लिक कर लिया तो आप ‘श’र्म के मारे अपनी आंखों को टीवी पर टिका नहीं पाएंगे. ऐसे में आज हम आपको ओटीटी की सबसे ज्यादा बो’ल्ड वे’ब सीरीज के नाम बताते हैं जिन्हें आप देखने से पहले अपनी प्रा’इवेसी का ध्यान जरूर रखें. इन वेब सीरीज में हर म’र्या’दा को तोड़ते हुए बो’ल्डने’स और इं’टीमे’ट सी’न्स का ऐसा तड़का लगा है कि देखने वालों के भी पसीने छूट गए.

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं ‘मिर्जापुर’ वे’ब सीरीज की. इस वेब सीरीज में कालीन भैया और उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल ने कई इं’टीमे’ट सीन्स दिए हैं. कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जिन्हें देखना सबके सामने मुश्किल जरूर हो सकता है. रसिका दुग्गल ने ना केवल सीरीज में पति का रोल निभा रहे पंकज त्रिपाठी बल्कि नौकर के साथ भी कई इं’टीमे’ट सीन्स शूट किए.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजश्री देशपांडे ने ‘से’क्रेड गे’म्स’ वेब सीरीज में इतने ज्यादा इं’टीमे’ट सीन दिए कि लोग आज भी इस सीन को ओटीटी का सबसे बो’ल्ड सीन मानते हैं. खास बात है कि इस सी’न में रा’जश्री देशपांडे न्यू’ड तक हो गई थीं.

‘कबीर सिंह’ फिल्म में मासूम सी दिखने वाली कियारा आडवाणी ने ‘ल’स्ट स्टोरीज’ वेब सीरीज में काफी ज्यादा बो’ल्ड सीन दिया था. ये सीन इतना ज्यादा बो’ल्ड था कि कियारा का स्क्रीनशॉट खूब वायरल हुआ था.

बो’ल्ड वे’ब सीरीज की बात आए और ‘गं’दी बात’ की बात ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. इस वेब सीरीज के हर सीजन में बो’ल्डने’स की सारी सीमाएं तोड़ दी गई थीं. ऐसे में अगर आप इस वे’ब सीरीज को सबके साथ देखने की सोच रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल ना करें.

आखिर में बात करते हैं ‘बेकाबू’ वेब सीरीज की. इस वेब सीरीज में प्रिया बनर्जी ने इं’टीमे’ट सीन्स का ऐसा तड़का लगाया था कि देखने वाले भी बेकाबू हो गए थे.

Advertisement