इंग्लैंड में फिलहाल County Championship Division 2022 खेली जा रही है. County Championship Division 2022 में कई मैच खेले जा रहे है. County Championship Division One 2022 में पाकिस्तान (हसन अली, रउफ, अब्बास) और भारत के खिलाड़ियों ने भी डेब्यू किया.

भारत के पुजारा और रिजवान ने इंग्लैंड की काउंटी टीम ससेक्स (Sussex) के लिए डेब्यू किया. डर्बीशर (Derbyshire) के खिलाफ पहली पारी में पुजारा ने सिर्फ 6 रन ससेक्स के लिए बनाए. ये रन उन्होंने 15 गेंदों का सामना करते हुए बनाए. ससेक्स के लिए पहली पारी में आउट होने वाले चेतेश्वर पुजारा चौथे बल्लेबाज रहे.

पुजारा को इंग्लैंड के ऑलराउंडर अनुज डल ने अपना शिकार बनाया. वहीं रिजवान ने 23 रन बनाये. हालांकि दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने 58 रन बनाकर नाबाद हैं. ससेक्स ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 280 रन बना लिए हैं.

क्रीज पर पुजारा 58 रन बनाकर जबकि टॉम हैनिस 165 रन बनाकर मौजूद हैं. वहीं एक अन्य मैच (Kent vs Lancashire) में लंकाशायर ने पहली पारी में 506 रन बनाये. जवाब में कैंट की टीम पहली पारी में 260 रन पर सिमट गयी.

Kent के विरुद्ध Lancashire की तरफ से हसन अली ने 2 विकेट लिए. दूसरी पारी में Kent ने 85 रन पर 7 विकेट खो दिए हैं. हसन अली ने दूसरी पारी में 8 ओवर में 4 मेडन रखते हुए 11 रन देकर 1 विकेट हासिल किया है. एक अन्य मैच में पाक के शान मसूद ने दोहरा शतक जड़ा.

Advertisement