कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में तैयारियां जोरों से चल रही हैं। इस शादी के लिए मुंबई से खास टेंट आया है जो होटल के अंदर लगाया जाएगा। इवेंट कंपनी की ओर से मैनेजमेंट कमेटी के निर्देश पर ये टेंट लगाया जा रहा है। वहीं, 9 दिसंबर को जब कैटरीना-विक्की फेरे लेंगे तब 3 पंडित वैदिक मंत्रोचार करेंगे। मुंबई से 40 पंडितों का एक दल चौथ का बरवाड़ा पहुंचेगा। 40 पंडितों के लिए एक धर्मशाला में कमरे बुक कराए गए हैं। चौथ का बरवाड़ा में स्थित एक धर्मशाला में 40 पंडित ठहरेंगे। हालांकि, शादी को महज 4 दिन बचे हैं लेकिन कैटरीना या विक्की की ओर से अब तक शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। कपल अपनी शादी को मीडिया से दूर ही रखना चाहता है।

Ex ब्वॉयफ्रेंड्स की नो एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना ने अपने खास देस्तों को शादी का न्यौता भेज दिया है। वहीं, खबरें ऐसी भी आ रही है कि उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को इन्वाइट नहीं किया है। पहले खबर आई थी कि उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को शादी का कार्ड नहीं दिया है, अब खबर है कि कैट ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी न्यौता नहीं भेजा है। बता दें कि कैटरीना और रणबीर एक समय पर रिलेशनशिप में थे। फिल्म जग्गा जासूस से पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

हेलिकॉप्ट से पहुंचेंगे विवाह स्थल
विक्की और कैटरीना शादी के दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स और फैन्स से बचने के लिए जयपुर एयरपोर्ट से सीधे हेलिकॉप्टर में बैठकर सवाई माधोपुर स्थित विवाह स्थल पर जाएंगे। खबरों की मानें तो दोनों आज रविवार यानी 5 दिसंबर को जयपुर पहुंचेंगे और फिर वहां से हेलिकॉप्टर में बैठकर सीधे सिक्स सेंसेस फोर्ट एंड रिजॉर्ट पहुंचेगे। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल नहीं चाहता कोई भी उनकी फोटोज क्लिक करें। खबरें तो यह भी है कि दोनों ने शादी की फोटोज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को देने का फैसला किया है। यह डील करोड़ों में फाइनल हुई है। इसके लिए कैटरीना और उनकी टीम ने मैगजीन से बातचीत की और डील फाइनल हो गई।

– बता दें कि VIP गेस्ट्स की सिक्योरिटी का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है। इस दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे। शादी में आने वाले मेहमान को खाने में पारंपरिक राजस्थानी व्यंजन परोसे जाएंगे। इसके लिए होटल सिक्स सेंस मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम से कॉन्टैक्ट किया है। इन व्यंजनों में केर-सांगरी, हल्दी की सब्जी और लहसुन चटनी लंच और डिनर में शामिल की जा सकती है।

Advertisement