आजकल फिल्मों में बोल्ड सीन्स का होना आम बात है।

हालांकि कुछ सालों पहले फिल्मों में बोल्ड सीन्स चर्चा का विषय बन जाते थे। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जो अपनी फिल्मों में टॉपलेस हो चुकी हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में-

करीना कपूर (Kareena Kapoor)
एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्म कुर्बान में टॉपलेस नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सैफ अली खान थे। फिल्म को लोगों से मिलजुल रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के गाने रसिया में करीना ने टॉपलेस होकर चर्चा बटोरी थी।

सनी लियोनी (Sunny Leone)
साल 2012 में आई फिल्म जिस्म 2 में सनी लियोनी (Sunny Leone) लीड रोल में थीं। ये पूरी फिल्म ही बोल्ड सीन्स से भरी हुई थी लेकिन इस फिल्म से सनी के एक टॉपलेस सीन ने काफी सुर्खियां बटोरीं।

मंदाकिनी (Mandakini)

On birthday of actress mandakini know her life interesting facts | B'Day: 16 साल की उम्र में सुपरहिट फिल्म देने वाली मंदाकिनी इन दिनों क्या कर रही हैं? | Hindi News, बॉलीवुड‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म की मंदाकिनी (Mandakini) को कौन भूल सकता है? मंदाकिनी के बोल्ड सीन्स की बदौलत ही इस फिल्म का नाम रातों-रात हर किसी जुबां पर चढ़ गया था। फिल्म में वे पारदर्शी सदी पहनकर एक झरने के नीचे नहाती दिखाई दी हैं। Also Read – जब करीना कपूर ने मज़ाक-मज़ाक में कह दी बड़ी-बड़ी बातें

पॉली डैम (Paoli Dam)
विक्रम भट्ट की फिल्म हेट स्टोरी को लोगों ने बोल्ड सीन्स के लिए खासा पसंद किया था। इस फिल्म की एक्ट्रेस पॉली डैम (Paoli Dam) ने अपने हॉट अंदाज और टॉपलेस सीन्स से खलबली मचा दी थी।

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)
साल 2004 में आई फिल्म जूली में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) लीड एक्ट्रेस थीं। नेहा ने फिल्म में एक टॉपलेस सीन किया था। इसमें वे बीएड पर न्यूड लेती नजर आ रही हैं। ये सीन काफी वायरल हुआ था। Also Read – दूसरी बार मां बनने के बाद Kareena Kapoor ने शेयर की सेल्फी, नए लुक ने फैंस को किया हैरान!

ज़ीनत अमान (Zeenat Aman)
पुरानी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में नजर आईं। इसमें उनका एक सीन बिना कपड़ों के था जिसने उस दौर में तहलका मचाया था।

पूनम पांडे (Poonam Pandey)
एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे फिल्म नशा में अपने टॉपलेस सीन से काफी लाइट में रहीं। उनके इस सीन के बाद पूनम पांडे फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गईं।

लीजा हेडन (Lisa Haydon)
फिल्म रास्कल्स में एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने भी एक टॉपलेस सीन किया था। इसने भी फैंस को बेकरार कर दिया था।

बारबरा मोरी (Barbara Mori)
ऋतिक रोशन की फिल्म काइट्स लोगों को ठीकठाक लगी थी। फिल्म में मेक्सिकन एक्ट्रेस बारबरा मोरी (Barbara Mori) ने जबरदस्त बॉस सीन्स दिए। उनके टॉपलेस सीन ने तो फैंस की धड़कनें बढ़ा दी थीं।

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami)
इमरान हाशमी की म्युजिकली हिट फिल्म जहर लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म की एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने फिल्म में इमरान के साथ इतने बोल्ड सीन्स दिए थे जो उस दौर में चर्चा का विषय बने थे। उनकी आज भी चर्चा होती है।

(साभार)

Advertisement