आप सब कॉफी विद करण शो को तो जरूर ही जानते होंगे। करण जौहर के द्वारा होस्ट किया जाने वाला काफी विद करण का सीजन 7 इन दिनों काफी चर्चे में है।

ये शो इतने लाइमलाइट में इसीलिए भी है क्योंकि शो में आने वाला हर दूसरा न कछ नया खुलासा करके चला जाता है।

लेकिन आज हम कॉफी विद करण के कुछ पुराने एपिसोड के बारे में बात करेंगे, जिसकी खास बात ये है की इसमें करण जौहर के असली नाम के बारे में पता चला है।

ये एपिसोड 2018 का है जिसमे आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल एस ए गेस्ट आए थे और दोनो ने इस शो पर बड़े मजे किए थे, कुछ बड़े खुलासे भी करके गए थे।

उस वक्त उनकी ये क्लिप्स काफी वायरल भी हुई थी क्योंकि उस एपिसोड में आयुष्मान के भाई ने आयुष्मान के दूसरे नाम निशांत के बारे में भी बताया था।

जिसके बाद करण जौहर ने भी कहा था की उनका नाम जन्म के वक्त राहुल रखा गया था। यहां तक की आजतक करण जौहर की जन्मपत्री में उनका नाम राहुल कुमार जौहर ही है।

लेकिन जन्म के 12 दिन बाद उनका नाम बदल कर करण रख दिया गया। काफी विद करण के इस एपिसोड में आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल ने अपने बॉलीवुड के शुरुआती करियर के बारे में भी बात की थी।

आयुष्मान के शुरुआती करियर में उन्हें एंकरिंग और आरजे के काम से काफी नाम मिला था। आयुष्मान ने ये भी बताया की उनकी डेब्यू फिल्म विकी डोनर से पहले उन्होंने कई फिल्में रिजेक्ट भी की थी।

ऐसा इसीलिए था क्योंकि आयुष्मान खुराना चाहते थे की उनकी डेब्यू फिल्म बाकियों से कुछ अलग हो और अच्छी हो।

अगर बात करे विक्की कौशल की तो उन्होंने बॉलीवुड में ‘लव शव ते चिकन खुराना’ फिल्म से डेब्यू किया था।

लेकिन उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में असली पहचान ‘मसान’ से मिली थी। उसके बाद 2019 में आई फिल्म ‘ऊरी’ ने विक्की को रातों रात स्टार बन दिया था

Advertisement