करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल ही में खबरें आई हैं कि बॉलीवुड की ऑनस्क्रीन सुपरहिट जोड़ी काजोल और शाहरुख खान फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देंगे। रोहित शेट्टी की ‘दिलवाले’ के बाद दोनों 10 साल बाद इस फिल्म से रीयूनियन करने जा रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैंं।

मुंबई में करेंगे दोनों शूट
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, SRK और काजोल फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देंगे, जिसके लिए दोनों जल्द ही मुंबई में शूटिंग शुरू करेंगे। शाहरुख फिलहाल अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। एक करीबी सूत्र के मुताबिक शाहरुख करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए एक दिन का वक्त निकालेंगे। हालांकि, अभी तक ये क्लियर नहीं है कि दोनों स्पेशल सॉन्ग या स्पेशल सीन में नजर आएंगे।

स्पेशल सॉन्ग या सीन में आएंगे नजर
सूत्र के मुताबिक, “शाहरुख अपने बिजी शेड्यूल में से शूट के लिए एक दिन का वक्त दे सकते हैं और हो सकता है कि वो मुंबई में ही शूटिंग करें। अभी तक कपल की अपीयरेंस डिसाइड होना बाकी है कि दोनों स्पेशल सॉन्ग या फिर स्पेशल सीन में नजर आएंगे। लंबे समय के बाद डायरेक्टर के तौर पर वापसी करने पर करण काफी एक्साइटेड हैं।”

10 साल बाद साथ करेंगे काम
बता दें, शाहरुख ने 2016 में करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में स्पेशल अपीयरेंस दी थी। शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी आखिरी बार पर्दे पर 2012 में एक साथ दिखी थी जब इनकी फिल्म दिलवाले रिलीज हुई थी और इस फ़िल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था,उस फिल्म के बाद अब 2022 में काजोल और शाहरुख एक साथ नजर आने वाले है।

SRK और काजोल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। उनके पास राज कुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’, ‘धूम 4’ और ‘लायन’ जैसी फिल्में भी हैं। वहीं काजोल फिल्ममेकर रेवती की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आएंगी।

Advertisement