पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने के मामले में शिल्पा शेट्टी की पति राज कुंद्रा फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है।

जब ने कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया है, तभी उनसे जुड़ी कई नई-नई विवादित जानकारियां सामने आ रही है। इतना नहीं कुछ एक्ट्रेस और मॉडल्स ने भी आगे आकर अपनी बात रखी है और कुंद्रा पर आरोप लगाये हैं। इन्हीं में से एक शर्लिना चोपड़ा (Sherlyn Chopra)। उन्होंने राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने को लेकर कई आरोप लगाए हैं।

इसी को लेकर मुंबई क्राइम बांच के प्रॉपर्टी सेल ने शर्लिन चोपड़ा से हाल ही में पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर के बारे में भी बताया। शर्लिन ने बॉलीवुड की क्वीन शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा पर यौ’न शोषण का भी आरोप लगाया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल अप्रैल में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो शर्लिन ने कुंद्रा के खिलाफ दर्ज की एफआईआर ने आरोप लगाया था कि 2019 के शुरुआत में राज कुंद्रा ने उनके मैनेजर को द शर्लिन चोपड़ा ऐप के डिस्कस करने के लिए बुलाया था।

उन्होंने कहा था कि जो भी कंटेंट है सोशल मीडिया पर अपलोड करती है वो फ्री होता है लेकिन अगर वो इसे कस्टमाइज ऐप के जरिए अपलोड करें तो उन्हें इसके एवज में पैसा मिल सकता है। शिकायत में आगे बताया कि 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद एक मैसेज को लेकर बहस होने की वजह से राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर आ गए।

शर्लिन ने शिकायत में दावा किया है राज के घर पर आने के बाद उन्होंने उनको किस करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने विरोध किया। वे एक शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती और न ही साथ में बिजनेस चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि राज ने उन्हें बताया था कि उनके पत्नी के साथ अच्छे रिश्ते नहीं है।

राज कुंद्रा ने बताया कि वे ज्यादा वक्त तनाव में ही रहते हैं। शिकायत में शर्लिन ने यह भी कहा कि मैंने कुंद्रा को खुद से दूर करने की कोशिश की मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। और आखिरकार मैं उन्हें धक्का देकर अलग होने में कामयाब रही और बाथरूम में खुद को बंद कर लिया।

Sherlyn Chopra statement on Raj Kundra arrest my heart is with Shilpa shetty and children राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शर्लिन चोपड़ा का बयान- ''मेरा दिल शिल्पा और बच्चों के लिए ...आपको बता दें कि अश्लील फिल्म रैकेट केस में मुंबई पुलिस ने कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिसारत पर भेज दिया गया है। वहीं, राज ने बेल के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की है हालांकि उनकी याचिका खारिज कर दी गई।

Advertisement