उर्फी जावेद ने खोला बड़ा राज टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने पहनावे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब उर्फी जावेद ने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 15 की उम्र में उनके कुछ ऐसा हुआ था, जिसे जानकार हरकोई दंग रह जाएगा। तो आइये जानते हैं उर्फी जावेद के 15 की उम्र क्या हुआ था।

15 साल की उम्र में एडल्ट साइट पर अपलोड हुई थी फोटो उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि 15 की उम्र में उनकी एक फोटो एडल्ट साईट पर अपलोड हुई थी। हालांकि एक्ट्रेस को पता नहीं है कि ये फोटो उनकी किसने अपलोड की थी।

परिवार ने सुनाई थी खरी-खोटी उर्फी जावेद ने आगे बताया कि इस फोटो को देखने के बाद ना केवल समाज के लोगों ने बल्कि उनके खुद के घरवालों भी एक्ट्रेस को कोसना शुरू कर दिया था।

फेसबुक से किसी ने एडल्ट साइट पर अपलोड की थी फोटो आरजे अनमोल और अमृता राव को इंटरव्यू में उर्फी ने कहा कि एक्ट्रेस ने एक टॉप को काटकर ऑफ शोल्डर टॉप बनाया था। उर्फी ने इस फोटो को फेसबुक पर अपलोड किया था लेकिन वहां से किसी ने इसे एडल्ट साईट पर दाल दिया था।

लोगों ने बताई थी उर्फी की गलती उर्फी ने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि फोटो अपलोड होने के बाद कई लोगों ने उन्ही की गलती बताई थी। लोगों ने यहां तक कह दिया था कि टॉप पहनकर फोटो अपलोड ही क्यों की थी।

अब फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं उर्फी जावेद उर्फी जावेद ने अपनी मेहनत और लगन से दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने ‘यह रिश्ता क्या कहलाता’ सहित कई टीवी शोज में काम किया है।

बिग बॉस ओटीटी में भी मचाया था तहलका उर्फी जावेद बॉलीवुड निर्माता करण जौहर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का भी हिस्सा रही थीं। इस शो में उर्फी जावेद को फैंस ने काफी पसंद किया था।

Advertisement