सालों बाद छलका इस प्रड्यूसर का दर्द, सनी देवोल की काली करतूतों की खोल दी पूरी पोल पट्टी

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के तौर पर मशहूर एक्टर सनी देओल को कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1983 में आई फिल्म ‘बेताब’ से की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट गई थी। इसके बाद तो सनी देओल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इन दिनों फिल्म प्रोड्यूसर सुनील दर्शन के एक इंटरव्यू के बाद एक्टर सुर्खियों में हैं। हाल ही में दिए प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने एक्टर सनी देओल पर कई आरोप लगाए हैं।

सनी ने ‘जानवर’ करने से किया था इंकार एक इंटरव्यू के दौरान सुनील कहते हैं कि सनी ने उनके साथ फिल्म साइन की और पैसे लिए, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था। साथ ही प्रोड्यूसर ने यह भी दावा किया कि सनी ने उनके पैसे भी वापस नहीं किए। बता दें कि सुनील और सनी देओल ‘इंतकाम’, ‘लुटेरे’, और ‘अजय’ में एक साथ काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सुनील दर्शन ने बताया कि एक समय ऐसा था जब वह सनी से बेहद परेशान हो चुके थे। उन्हें सनी पर शक होने लगा था। सुनील कहते हैं, ‘उस समय फिल्म ‘अजय’ को बिना किसी एंडिंग के रिलीज कर दिया। क्योंकि सनी देओल लंदन चले गए थे और वापस आने से इनकार कर दिया था। हालांकि, यह फिल्म काफी हिट रही।

See also  कभी नाजायज बेटा तो कभी पत्नी से तलाक, इन विवादों से भरी है आमिर खान की जिंदगी

Advertisement

सुनील ने कहा, ‘सनी ने मेरे ऊपर वादा करने के लिए दबाव बनाया। उनका कहना था कि मैं सनी के आगे के करियर में उनका सपोर्ट करूंगा। इसके मैंने अपना एक साल लगा दिया। सनी ने भी मेरे से वादा किया था कि वह मेरी अगली फिल्म में काम करेगा। इसके लिए उन्होंने फिल्म साइन भी की थी और फीस भी ली थी।

Advertisement

सनी ने नहीं लौटाए सुनील के पैसे: सुनील आगे बताते हैं कि सनी के साथ हमने अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू करने का प्लान किया। इसके लिए मैंने सनी से थोड़ा वक्त मांगा। फिर फिल्म की पूरी कहानी सुनने के बाद सनी ने कहा कि कहानी पर और काम करने की जरूरत है। सुनील ने बताया कि मुझे उसी समय लग गया था कि सनी के इरादे ठीक नहीं हैं। बता दें कि ये फिल्म ‘जानवर’ की थी। इस फिल्म को सनी के मना करने बाद अक्षय कुमार ने किया था।

See also  आमिर खान समेत इन 3 को लॉकअप में बंद करना चाहती हैं कंगना रानौत! जानिए क्यों -VIDEO

फिल्म के निर्देशक सुनील दर्शन कहते हैं, ‘मैंने सनी देओल के लिए फिल्म जानवर की स्क्रिप्ट लिखी थी लेकिन जब मैं उन्हें स्टोरी बता रहा था तब वह इस फिल्म की गहराई को समझ नहीं पाए। फिर मुझे एक दिन अक्षय का फ़ोन आया। वह अक्षय कुमार का ऐसा दौर था जब उन्होंने लगातार 14-15 फ्लॉप फिल्मे दी थी। मैंने उन्हें फिल्म जानवर की कहानी सुनाई। अक्षय की मेहनत और काम को लेकर उनकी निष्ठा ने मुझे प्रभावित किया और मैंने ये फिल्म उनके साथ बनाने का फैसला कर लिया।’

फिर आगे सुनील ने बताते हैं कि तब मैंने आर्थिक समस्या के चलते सनी से अपने पैसे मांगे लेकिन उन्होंने वापस नहीं किया। उस समय सनी देओल का रवैया ठीक नहीं था।’बता दें कि सनी देओल अपने करियर में लीक से हटकर कई फिल्में की। हालांकि, पिछली कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप जा रही हैं, इसमें ‘पोस्टर ब्वॉयज’, ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ और ‘घायल वंस अगेन’ शामिल हैं । सनी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 4 दशकों से सक्रिय हैं

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page