प्र‍ियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर  दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, सोफी और उनके पति जो जोनासने अब तक प्रेग्नेंसी की न्यूज अनाउंस नहीं की है। लेकिन हाल ही में सोफी टर्नर पति जो जोनास के साथ समंदर में अठखेलियां करती नजर आईं। इस दौरान सोफी टर्नर का बेबी बंप साफ झलक रहा था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो प्रेग्नें हैं। हालांकि, सोफी की प्रेग्नेंसी कितने महीने की है और वो कब अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

18 महीने में दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई Priyanka Chopra की जेठानी, बिकिनी पहन  पति के साथ फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

हॉलिडे एन्जॉय

सोफी टर्नर और जो जोनस की मियामी तट पर समंदर किनारे हॉलिडे एन्जॉय करती हुई फोटोज सामने आई हैं। इन तस्वीरों में सोफी ट्रेन्डी चेकर्ड टूपीस फ्रैंकी ब‍िक‍िनी स्विमसूट के साथ ही सनग्लासेज लगाए नजर आईं।फोटोज में सोफी टर्नर  ब‍िक‍िनी पहने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। बेबी बंप के साथ ही सोफी टर्नर अपना थाई टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।बता दें कि सोफी टर्नर  की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें उस वक्त चर्चा में आईं, जब वो ग्रीन ड्रेस में पति और बेटी के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुई थीं। इस ग्रीन ड्रेस में सोफी का बेबी बंप झलक रहा था, जिसके बाद लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।सोफी ने इससे पहले बेटी विला के वक्त भी अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस नहीं की थी। विला का जन्म 12 जुलाई 2020 को हुआ था। जो और सोफी  की शादी की बात करें तो दोनों की शादी 2019 में लास वेगास में एक सीक्रेट सेरेमनी में हुई थी। इसके दो महीने बाद दोनों ने फ्रांस में दोबारा रीति-रिवाज से शादी की थी।

Priyanka Chopra की जेठानी Sophie Turner हुईं दोबारा प्रेग्नेंट !! समंदर  किनारे फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें पिक्स | Khabar Inshorts

ड़ी जेठानी

सोफी और प्रियंका के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों सोशल मीडिया पर साथ में फोटोज भी शेयर करती हैं। वैसे, सोफी रिश्ते में भले ही प्रियंका की जेठानी हैं, लेकिन उनसे उम्र में काफी छोटी हैं। प्रियंका की बड़ी जेठानी का नाम डेनियल जोनास है। डेनियल के पति केविन भी परिवार के बाकी सदस्यों की तरह सिंगर और एक्टर हैं।बता दें कि प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर  उम्र में उनसे 14 साल छोटी हैं। सोफी ने प्रियंका की सगाई के दौरान दोनों को बधाई देते हुए लिखा था- “मेरे पास पहले से ही एक अच्छा जेठ था और अब वैसी ही जेठानी भी मुझे मिल गई है।

26 साल की सोफी खुद भी एक्ट्रेस हैं। गेम ऑफ थ्रोन्स (2011) फेम सोफी टर्नर अब तक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं उनके पास फिलहाल 3 और अपकमिंग हॉलीवुड प्रोडेक्ट्स हैं।सोफी को गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए 8 बार अवॉर्ड शोज में नॉमिनेशन मिल चुका है। जिसमें उन्होंने 3 अवॉर्ड जीते हैं। साथ ही वे 2016 में बेस्ट ग्लोबल एक्ट्रेस का खिताब भी जीत चुकी हैं। बता दें, प्रियंका और सोफी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है दोनों को न्यूयॉर्क में कई बार डिनर पर देखा गया है।

Advertisement