अपने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ इस समय लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। अपनी छुट्टियों से अभिनेत्री की तस्वीरों को देखने के बाद, नेटिज़न्स ने अनुमान लगाया कि वह सैफ के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है। लेकिन, आखिरकार, सच्चाई सामने आ गई है क्योंकि अभिनेत्री ने इसके बारे में खोला था।

करीना ने दिया ऐसा जवाब

बेबो ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया, “यह पास्ता और वाइन है… शांत हो जाइए… मैं गर्भवती नहीं हूं… उफ्फ्फ्फ… सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही हमारे देश की आबादी के लिए बहुत अधिक योगदान दिया है.. आनंद लें… केके।” खैर, करीना अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के सुर्खियों में आने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थीं। अभिनेत्री और उनकी तीसरी गर्भावस्था पर कुछ उल्लसित यादें थीं।

सैफ और करीना

बेबो इस समय लंदन में छुट्टियां मना रही हैं और हाल ही में सैफ और एक फैन के साथ पोज देती एक्ट्रेस की एक तस्वीर ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी। जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह था करीना का फूला हुआ पेट। हर कोई हैरान था कि क्या वह तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के बाद अपने तीसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं। इस बीच, करीना लंदन में अपने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें और वीडियो साझा करती रही हैं। वे यूके में नीतू कपूर के जन्मदिन समारोह में भी शामिल हुए।

करीना की फिल्मे आने वाली है

करीना की फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री लाल सिंह चड्ढा, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और हंसल मेहता की अगली फिल्म में नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा, जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं, 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

आमिर ने फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है, लेकिन अभिनेत्री को अभी इसमें शामिल होना बाकी है। इस बीच, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स उनके ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करेगा क्योंकि फिल्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए स्लेटेड है।

Advertisement