Reem Shaikh Bold Look: टीवी एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) ने कम उम्र में इंडस्ट्री में धमाल मचाया हुआ है. वह काफी कम वक्त में घर-घर में अपनी खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. लोग रीम को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार रहते हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अभिनेत्री अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण छाई रहती हैं. एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) ने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली रीम ने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के करियर में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. वहीं, अपने शोज के अलावा एक्ट्रेस स्टाइलिश लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.

रीम ने शेयर किया बेडरूम लुक

रीम का हर अंदाज लोगों को दीवाना बना देते हैं. ऐसे में फैंस उनके साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़े रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने अक्सर अपने फैंस के साथ नए-नए लुक्स और अपने प्रोजेक्ट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसमें उनका बेडरूम लुक देखने को मिल रहा है.

 

बेहद हॉट दिख रही हैं रीम शेख

वीडियो में रीम सिल्क का ब्लैक कलर का शॉर्ट नाइट सूट पहने हुए दिख रही हैं. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. यहां वह अपनी अदाएं दिखाते हुए बेड पर बैठती हुई दिख रही हैं. इस सिंपल लुक में भी रीम बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

20 साल की हैं रीम

रीम के इस लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह अभी सिर्फ 20 साल की हैं. इस उम्र में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट हैं. फैंस तो उन्हें हर लुक में पसंद करते हैं. बता दें कि रीम को पिछली बार वेब शो ‘फना- इश्क में मरजावां 3’ में देखा गया था. इस शो में एक्ट्रेस को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

Advertisement