Hotness Overloaded: 20 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) के बोल्डनेस के चर्चे हर तरफ हैं. एक्ट्रेस ने ‘अलादीन’ सीरियल में जैस्मिन का किरदार निभाया था. इस सीरियल में आने के बाद अवनीत के सिर पर बोल्डनेस का खुमार सवार हो गया है. अवनीत ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं. इन पोज को देने में अवनीत ने ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि लुक्स देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. इन फोटोज को अवनीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. देखिए अवनीत कौर के किलर लुक्स की फोटोज जो देखते ही देखते वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में अवनीत कौर ऑरेंज कलर की टाइट वनपीस पहने हुई हैं. इस ड्रेस को पहनकर अवनीत कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में अवनीत ने इतनी टाइट ड्रेस पहनी है कि फोटोज देखकर फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं. इन फोटोज में अवनीत किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं. इस ड्रेस को पहनकर अवनीत कभी कुर्सी पर बैठकर बोल्ड पोज देती नजर आईं तो कभी खड़े होकर कातिलाना पोज दिए.

अपने लुक्स को पूरा करने के लिए अवनीत ने ब्राउन कलर के गॉगल्स और ब्लू कलर के पर्स के साथ नीले रंग की स्लीपर्स पहनी हुई हैं. इसके साथ ही बालों को ओपन किया हुआ है.

इन तस्वीरों को अवनीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर किया तो फैंस जमकर कमेंट करने लगे.

आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर इस तरह की फोटोज शेयर की हो. इससे पहले भी अवनीत इस तरह की फोटोज शेयर कर चुकी हैं. इन फोटोज में अवनीत ऐसी-ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं कि फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

Advertisement