Avneet Kaur Look: नए साल पर 21 साल की इस हसीना की बो ल्ड फोटोज का सिलसिला जो शुरू हुआ वो रुकने का नाम नहीं ले रहा. ये एक्ट्रेस लगातार कैमरे के सामने एक से बाद एक ऐसे लुक में आ रही हैं कि फोटोज कड़ाके की ठंड में भी इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस कभी बिकिनी लुक में हॉ टनेस का तड़का लगा रही हैं तो कभी ऑफ शो ल्डर ड्रेस पहनकर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं. इस बार अवनीत (Avneet Kaur) पर्पल कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर ऐसे पोज दिए हैं कि किलर अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. देखिए अवनीत कौर की बो ल्ड फोटोज जो वायरल हो रही हैं.

विदेश में हुईं बेकाबू

विदेश में हुईं बेकाबू

21 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) इस वक्त अबु धाबी में हैं और वहां से ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर रही हैं कि वो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

पर्पल ड्रेस में ढाया क हर

पर्पल ड्रेस में ढाया कहर

इस बार अवनीत पर्पल कलर की बेहद टाइट ऑफ शो ल्डर ड्रेस पहनकर कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं. इन फोटोज में अवनीत इस तरह से खड़ी हुई हैं कि उनका परफेक्ट फिगर फोटोज में कैद हो रहा है.

ब्राले स लुक में आईं नजर

ब्रालेस लुक में आईं नजर

तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि अवनीत ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. वहीं लुक की बात करें तो अपने लुक को पूरा करने के लिए अवनीत गले में पतला सा नेकलेस और कान में डायमंड के इयररिंग्स पहने दिखीं. इसके साथ ही बालों को ओपन किया.

पर्स पर अटकी नजर

पर्स पर अटकी नजर

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस हाथ में बड़ा सा सिल्वर कलर का पर्स पकड़े नजर आईं. एक्ट्रेस का ये पर्स इतना ज्यादा बड़ा है कि वो फोटोज में अलग सा दिख रहा है.

कमेंट सेक्शन में लगी आ ग

कमेंट सेक्शन में लगी आग

अवनीत ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो कमेंट सेक्शन में आ लग गई. ज्यादातर फैंस एक्ट्रेस की इन फोटोज पर फायर वाले आइकन शेयर करने लगे.

Advertisement