नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उन्होंने मजह 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है.

किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं अवनीत 

प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. अभी वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर के लोग उनके लुक्स के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. अवनीत की हर फोटो और वीडियो इंस्टग्राम पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगती है. अब उनका लेटेस्ट लुक भी काफी चर्चा में है.

अवनीत ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर नें अवनीत को ग्रे कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप और ब्लैक पैंट पहने देखा जा सकता है.

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को बिखरा हुआ ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए अदाएं दिखा रही हैं. इस नए लुक में अवनीत बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत कौर

सिर्फ 21 साल की उम्र में अवनीत का ऐसा बोल्ड अंदाज अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर भी भारी पड़ जाता है. अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

Advertisement