Giorgia Andriani and Arbaaz Kha Love Story: 2017 में बॉलीवुड में एक परियों सी प्रेम कहानी का अंत हो गया. अरबाज खान संग अपना 22 साल पुराना रिश्ता खत्म कर मलाइका ने अकेले ही आगे बढ़ने का फैसला किया तो वहीं अरबाज भी इस रिश्ते को तोड़ने से नहीं झिझके. शायद उस वक्त दोनों के लिए यही सही था. इसलिए दोनों ने अलग-अलग रहकर आगे बढ़ने के बारे में सोचा. वहीं ऐसा ही हुआ. इनके तलाक को 5 साल हो चुके हैं और इन पांच सालों में दोनों ही अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं मलाइका जहां अर्जुन संग घर बसाने के सपने देख रही हैं तो वहीं अरबाज भी विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिश्ते में हैं और इसे लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं.

अरबाज ने पहली बार की जॉर्जिया पर खुलकर बात
यूं तो अब तक अरबाज अपनी रिलेशनशिप पर कम ही बात करते आए लेकिन इस बार जॉर्जिया को लेकर उन्होंने खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि उनकी किस बात पर वो फिदा हो गए थे और उनके इतने करीब आए. एक इंटरव्यू में अरबाज ने रिवील किया कि उनकी एनर्जी और खुश मिजाजी को लेकर ही वो उनसे अट्रैक्ट हुए थे. वो बेमिसाल हैं और आज जॉर्जिया से ही उन्हें वो एनर्जी मिलती है. जिससे वो खुश रहते हैं. वहीं उम्र के फासले को लेकर भी अरबाज ने कहा कि वो एक दूसरे को इतना पसंद करते हैं कि उन्हें इसका कभी अहसास ही नहीं हुआ.

22 साल छोटी हैं जॉर्जिया 
अरबाज खान 55 साल के हैं तो वहीं जॉर्जिया 33 साल की. इस तरह दोनों के बीच 22 साल का बड़ा फासला है लेकिन इनका प्यार देख ऐसा लगता नहीं. फिलहाल जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. 1998 में अरबाज खान की शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी. लेकिन शादी के 15-16 सालों बाद इनके बीच अनबन की खबरें आने लगीं और आखिरकार 2017 में ये रिश्ता खत्म हो गया.

Advertisement