एंटरटेनमेंट डेस्क. 42 साल की टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हाल ही में से’क्सी-बो’ल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी वजह से इंटरनेट हिल गया है और चारों तरफ खबलबी मच गई है। उनकी जो फोटोज सामने आई हैं उसे देखकर फैन्स अपने दिल में काबू नहीं रख पा रहे हैं। लेटेस्ट फोटो में श्वेता पिंक कलर की ग्लिटरी शॉर्ट में दिखाई दे रही है। उनका फिगर और कातिलाना अंदाज फैन्स के दिलों को हिला रहा है। न्यू’ड मेकअप और खुले बालों में श्वेता जिस तरह से कहर ढा रहा है वह वाकई देखने लायक है। उनकी अदाओं को देखकर यह कोई नहीं कह सकता कि वे 22 साल की एक बेटी की मां हैं। श्वेता की फोटोज पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है और उनसे सवाल पूछे रहे हैं कि वे इस इस उम्र में इतनी से’क्सी कैसे नजर आती हैं। नीचे देखें श्वेता तिवारी के हॉट-बोल्ड फोटोज…

सामने आई फोटोज में श्वेता तिवारी टो’न्ड बॉडी और ले’ग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। टाइट शॉर्ट ड्रेस में उनकी पतली कमर पर सभी की नजरें टिक गई हैं।

श्वेता तिवारी की हॉ’टने’स देख एक ने लिखा- इसके सामने संतूर वाली मम्मी भी फेल हैं। एकने पूछा- ये किस चक्की का आटा खाती हैं।

एक ने श्वेता तिवारी के फी’गर पर कमेंट करते हुए लिखा- आप हमेशा से ही हॉ’ट और से’क्सी हो। एक ने मजाक में पूछा- क्या फिर से शादी का इरादा है।

एक शख्स ने श्वेता तिवारी की अदाओं को देखते हुए लिखा- तुम क्या पागल करके मानोगी। एक अन्य बोला- मारोगी क्या आप, एकदम बेबी लग रही हो।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने दो शादियां की और उनकी दोनों ही शादी सफल नहीं रही। वे 22 साल की बेटी पलक तिवारी की मां है। उनके एक बेटा रियांश भी हैं।

श्वेता तिवारी ने टीवी सीरियलों के अलावा बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। फिलहाल वे टीवी शो मैं हूं अपाजीता में नजर आ है। सीरियल में वे 3 बेटियों की मां बनी हैं।

Advertisement