Shweta Tiwari Bo’ld Photos: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने लंबे समय तक टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है लेकिन अब एक्ट्रेस लंबे समय से किसी भी सीरियल में दिखाई नहीं दे रही हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Photos) इन दिनों केवल सोशल मीडिया पर अपना परफेक्ट टो’न्ड फि’गर दिखाकर ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी बो’ल्ड तस्वीरों से नेटीजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश की है…

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने लेटेस्ट फोटोज में थाई हाई स्लिट से’क्सी बॉडीकान ड्रेस पहनी है. श्वेता तिवारी ने हाई स्लिट ड्रेस में से अपनी परफेक्ट शेप लेग को सिजलिंग अंदाज में फ्लॉन्ट किया है.

42 की उम्र में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लेटेस्ट फोटोज में शिमरी स्कीन कलर आउटफिट में जमीन पर बैठी अपनी टो’न्ड बॉडी से ने’टीजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लंबे वक्त से किसी टीवी सीरियल में नहीं दिखाई दी हैं लेकिन लगभर हर दिन श्वेता तिवारी अपना ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर दिखाती नजर आती हैं.

ऐसे में नेटीजन्स अक्सर एक्ट्रेस को ट्रोल करते हैं कि काम-धाम बंद पड़ा है तो श्वेता (Shweta Tiwari) हुस्न दिखाने का कोई बहाना नहीं छोड़ रही हैं. श्वेता तिवारी को आखिरी बार सोनी टीवी के सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था. यह सीरियल भी साल 2020 में बंद हो चुका है.

बता दें, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक 22 साल की बेटी की मां हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. श्वेता हर दिन किसी दूसरी यंग एक्ट्रेस तो क्या अपनी ही बेटी को बो’ल्डनेस के मामले में मात देती हैं.

Advertisement