Anjali Arora Birthday Look: अपने डांस और क्यूटनेस से हर किसी के दिलों को जीत लेने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा आज यानि 3 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अंजलि ने अपने बर्थडे की शुरुआत देर रात पार्टी के साथ ही की. अंजलि ने रात 12 बजे ही अपने दोस्तों के लिए मुंबई में पार्टी का आयोजन किया था और इस पार्टी में बर्थडे गर्ल अंजलि से कोई भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा था. 

कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora आज 23 साल की हो गई हैं. ये हसीना अपने बर्थडे के लिए बेहद एक्साइटेड दिखाई दीं. अंजलि ने अपने बर्थडे के लिए खूब तैयारियां की थी और इन सबमे सबसे ज्यादा खास थी अंजलि की बर्थडे ड्रेस.

अंजलि को बर्थडे पार्टी में जाते हुए पैपराजी और फैंस ने उन्हें स्पॉट किया. इस दौरान अंजलि अरोड़ा की काफी सारी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिन्हें हम उनके फैंस के लिए लेकर आए हैं. अंजलि की इन तस्वीरों को देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का.

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अंजलि की खुशी इस दौरान सातवें आसमान पर थी. रेड कलर के गाउन में अंजलि बेहद बोल्ड दिख रही थीं. इसके साथ ही अंजलि इस दौरान सभी की विशेज भी एक्सेप्ट करती दिखाई दीं.

अंजलि की ड्रेस आगे से ज्यादा बैक से स्टाइलिश थी. पीछे से बैकलेस ड्रेस में अंजलि गजब की बोल्ड दिख रही थी. इसके साथ ही क्रिस्टल वर्क उनके इस लुक को और ज्यादा खास बना रहा था.

सामने आई इन तस्वीरों के देखने के बाद साफ है कि अंजलि को इस दौरान विश करने के लिए और उनकी एक झलक पाने के लिए उनके तमाम फैंस और पैपराजी मौदूज थे. अंजलि की इन तस्वीरों के देखने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग का भी साफ अंदाजा लगाया जा सकता है.

अंजलि ने अपने फैंस और पैपराजी को जमकर पोज दिए. हसीना की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें आसमान भर बधाईयां भेज रहे हैं.

Advertisement