लंदन: 24 घंटे में 300 आदमियों के साथ सोने वाली पो’र्न स्टार रिकॉर्ड तोड़ स्टंट के दौरान ‘डर गई’ थी. एक क्लिप में, जैस्मीन सेंट क्लेयर ने बताया कि कैसे पुरुषों ने एक रिकॉर्ड पोर्न स्टंट के दौरान उसकी सीमाओं का सम्मान नहीं किया. जैस्मीन ने अमेरिकी छोड़ने से पहले, व’यस्क उद्योग में एक शानदार करियर हासिल किया है. जैस्मीन सेंट क्लेयर बताती हैं कि पो’र्न इंड’स्ट्री में एक नवागं’तुक के रूप में उन्होंने 24 घंटे की अवधि में सबसे अधिक पुरुषों के साथ सोने का रिकॉर्ड तोड़ा था. पर उस दिन सब कुछ ठीक नहीं था. उन्होंने बताया कि तीन पुरुषों को अनुचित व्यवहार करने के लिए सेट से बाहर कर दिया गया था.

क्या बोलीं मॉडल
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक कु’ख्या’त दृश्य को फिल्माने के कुछ ही समय बाद, जैस्मीन हा’वर्ड स्टर्न रेडियो शो में दिखाई दी और एक क्लिप में कलाकार को यह स्वीकार करते हुए दिखाया गया है कि यह उतना रोमांचक नहीं था जितना उसने अनुमान लगाया था. “पूरी ईमानदारी से, यह बिल्कुल भी सुखद नहीं था,” उसने कबूल किया. “मैंने तीन लोगों को बाहर निकाल दिया था.”

क्या कर रहे थे पुरुष
जैस्मीन बताती हैं कि “मैंने इन लोगों को मेरे साथ किसी भी तरह के मौखिक संपर्क की अनुमति नहीं दी. एक आदमी मेरे पास आया और मेरे शरीर के ऊ’परी हिस्से को पकड़कर मुझे चू’मने की कोशिश करने लगा, और मुझे यह पसंद नहीं आया. मैंन कहा, ‘बै’क ऑफ, हम यहां डेट पर नहीं हैं, यह बॉ’य मीट्स’ गर्ल नहीं है’. “उस आदमी ने मुझे इतनी जोर से पकड़ा कि मुझे लगा जैसे मेरा कोई ए’क्सीडें’ट होने वाला है, जैसे यह फट जाएगा, और मैं बहुत ड’र गया.”

जैस्मीन ने बताया कि कैसे फिल्म के लिए साइन अप करने वाले पुरुषों को यौ’न क्रिया के अलावा उसे बिल्कुल भी नहीं छूना चाहिए था – लेकिन उसने सुझाव दिया कि एक अन्य व्यक्ति को एक और घृ’णित कारण के लिए बंद कर दिया गया था. “उन्हें प्रेस से मेरे बारे में बहुत बुरी बातें करने के लिए बाहर निकाल दिया गया था, क्योंकि मैं उन्हें छूना नहीं चाहती थी क्योंकि वह अपनी नाक उठा रहा था और खा रहा था.

शूटिंग में किसी को नहीं करना चाहती किस
वास्तव में, जैस्मीन ने स्पष्ट किया कि वह अपने दृ’श्यों को फिल्माते समय शायद ही कभी किसी को चूमेंगी, यह सुझाव देते हुए: “मुझे नहीं लगता कि किसी फिल्म में चुं’बन करना उचित है. “यदि आपने मेरी फिल्में देखी हैं, तो मैं उन लोगों को नहीं चूम’ती जिनके साथ मैं काम करती हूं क्योंकि चुं”बन बहुत अं’तरंग है, यही आप अपने प्रेमी के साथ करते हैं. एक पॉ’डकास्ट उपस्थिति में, उसने क’बूल किया कि स्टंट उसका विचार था, और कहा: “मुझे लगता है कि यह वास्तव में वास्तव में मज़ेदार है.”

Advertisement