पाकिस्तान की टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को तीसरे टी 20 में शिकस्त दी. पाक की इस जीत में बाबर आजम-रिजवान के अलावा आसिफ अली का भी अहम् योगदान रहा. आसिफ अली ने 7 गेंदों पर 3 छक्के जड़ते हुए नाबाद 25 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई.

आसिफ अली के प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए स्पोर्ट्सवीयर कंपनी प्यूमा ने अगले 2 साल के लिए उनसे अनुबंध किया है. आसिफ अली प्यूमा के ब्रांड एंबेसडर बनने वाले पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं. विराट कोहली और प्यूमा के बीच डील साल 2017 में 8 सालों के लिए हुई थी.

वहीं आसिफ से यह डील सिर्फ 2 साल के लिए हुई है. क्रिकेट में आसिफ अली को भी चेज विराट कोहली और धोनी की ही तरह पसंद है. इसका प्रमाण है पिछले 3 टी 20 मैचों में किया आसिफ अली का प्रदर्शन, जिसके बूते उन्होंने ना सिर्फ अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा ली है बल्कि PCB और कप्तान बाबर आजम का भी भरोसा जीत लिया है.

m ashraf haidri on asif ali gun celebration: Pakistan cricketer for  disgraceful gun celebration; युद्ध का समय भी आएगा... आसिफ अली के 'बंदूक  सेलिब्रेशन' पर भड़के अफगान राजदूत - Navbharat Timesआसिफ अली ने पिछले 3 T20 मैचों में रनचेज करते हुए सिर्फ 26 गेंदों पर 73 रन बनाए. इस दौरान आसिफ अली का स्ट्राइक रेट 280 से ऊपर का रहा और उनके बल्ले से 9 छक्के निकले हैं. विश्वकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान को 24 गेंदों पर 37 रन की दरकार थी.

ऐसे में आसिफ अली ने इसमें 12 गेंद पर नाबाद 27 रन ठोक दिए. वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान को 12 गेंदों पर 24 रन चाहिए थे. आसिफ अली ने इस मुकाबले में सिर्फ 7 गेंदों पर ही 25 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी.

Advertisement