फ़िल्मी जगत में अभिनेत्रियां एक से बढ़कर एक होती है,अपनी अदाओ से लोगो के दिल में उतर जाती है,पर ये भी एक सच है इन अभिनेत्रियों के खूबसूरत दिखने के पीछे इनका मेकउप बहुत बड़ा भागीदार होता है,जिससे इनकी खूबसूरती और बढ़ जाती है । पर फ़िल्मी जगत में बहुत सी ऐसी अदाकारा है,जो असल ज़िन्दगी में बेहद फिट और खूबसूरत है,

Did You Know? Kavya Madhavan Got Her First Film When She Wasआज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है,जो बेहद खूबसूरत है, और दो बच्चे होने के बाद भी इनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आयी है ।2005 में, इस मलयालम अभिनेत्री ने एक निर्देशक से शादी की और बाद में 2 बच्चे हुए और वह इस समय एक बहुत ही सफल और अच्छी ज़िंदगी जी रही हैं और उन्होंने 45 साल पूरे करने के बाद अपनी सेहत और सुंदरता का पूरा ख्याल रखा है । हम बात कर रहे है मलयालम अभिनेत्री काव्य माधवन की.

File:Kavya Madhavan.jpg - Wikipedia

काव्य माधवन ने18 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। जिसके बाद उन्हें कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करने का मौका मिला और उनकी सुंदरता के दम पर वो फ़िल्मी जगत पर छा गयी ।काव्य माधवन 36 साल की उम्र में भी बहुत सुंदर दिखती है और उसका हॉट फिगर उसे काफी आकर्षक बनाता है और जो कोई भी उसे देखता है वह उनका दीवानी हो जाती है।

Kavya Madhavan Actress photo,image,pics and stills - # 98612काव्या माधवन एक कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है, काव्य माधवन ने 1991 में मलयालम में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया, फिर उनके करियर की पहली फिल्म 1999 में आई और यह एक सुपरहिट हीरोइन बन गई, जिसके बाद काव्य माधवन पूरे फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध हो गयी ।

Kavya madhavan, malayalam actress, cleavage, HD phone wallpaper | Peakpx

काव्या माधवन एक कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है, आपको बता दें कि काव्या माधवन की दो शादियां हो चुकी हैं लेकिन उन्हें आज तक कोई संतान नहीं हुई है।

Advertisement