S’izz’li’n’g Photos Of Shama Sikander: एक्ट्रेस शमा सिंकदर (Shama Sikander) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बो’ल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से शमा सिकंदर ने अपनी ह’द से ज्यादा सि’जलिं’ग तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप कर दी है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. शमा सिकंदर की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं और उनके इस फोटोशूट की और तस्वीरों मांग रहे हैं.

शमा सिकंदर के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

शमा सिकंदर की इस तस्वीर की बात करें तो एक्ट्रेस इस तस्वीर में बेहद बो’ल्ड और आगे से पूरी खुली ब्रा’ले’ट में दिखाई दे रही हैं जिसे वो सिर्फ एक पतली सी डोरी से संभाल रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को रैविशिंग मेकअप के साथ पूरा किया. सोशल मीडिया पर शमा की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रही है.

काफी पॉपुलर हैं शमा सिकंदर

शमा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनके ऊपर से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल हो जाता है. शमा काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं लेकिन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस (Actress) काफी कम प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस वजह से उनकी लाइमलाइट में कोई भी कमी नहीं आई है.

 

लोगों को बना देती हैं दीवाना

शमा ने दुनियाभर के लोगों को अपनी स्टाइलिश अदाओं का दीवाना बना दिया है. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. शमा आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. एक बार फिर से शमा ने बो’ल्ड लुक दिखाकर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था.

Advertisement