42 साल की एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला चट्ठा, बोलीं- बॉलीवुड में होता ऐसा काम…मैं डिप्रेशन में चली गई थी

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड में लगभग आठ साल तक एक्टिव रहीं एक्ट्रेस नर्गिस फखरी (Nargis Fakhri) की मानें तो वे फिल्म इंडस्ट्री की वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं। 42 साल की एक्ट्रेस ने यह खुलासा एक हालिया इंटरव्यू में किया। नर्गिस ने बताया कि उन्हें इमैच्योर कहा जाता था, क्योंकि वे उन लोगों के साथ बातचीत में शामिल नहीं होती थीं, जिनके साथ वे असहज होती थीं। पढ़िए नर्गिस फखरी ने कैसे खोला बॉलीवुड का काला चिट्ठा और फिलहाल वे क्या कर रही हैं… 

नर्गिस ने एक बातचीत में कहा, “मैं नहीं जानती थी कि नए कल्चर में पैंतरेबाजी कैसे होती है। चूंकि मैं अपनी फीलिंग्स को लेकर ईमानदार थी, इसलिए मुझे कहा गया था कि यह सही नहीं है। आपको लोगों के साथ बात करनी होगी, फिर भले ही आप उनके साथ सहज ना हों। आपको गेम फेस करना होगा, जो मैं नहीं कर सकती थी। मुझे इमैच्योर कहा गया। आज मुझे समझ आया कि हकीकत में चेहरे तीन तरह के होते हैं। एक बिजनेस फेस, एक क्रिएटिव फेस और फिर एक आपका अपना फेस।”

See also  हेमा मालिनी नही करना चाहती थी धर्मेंद्र से शादी, बोली- जबरदस्ती करनी पड़ी थी...

नर्गिस ने आगे बताया, “मैंने 8 साल तक हर दिन काम किया। मैं अपने परिवार से भी बमुश्किल मिल पाई। मैं स्ट्रेस की वजह से खुद को अस्वस्थ महसूस करने लगी। नतीजतन मुझे हेल्थ संबंधी दिक्कतें शुरू हो गईं। क्या मैं डिप्रेशन में थी? मुझे लगता है कि आप इस शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं। मैं अपनी सिचुएशन से नाखुश थी और खुद से सवाल कर रही थी कि मैं अब भी वहां क्या कर रही थी? मैंने खुद को स्वस्थ करने के लिए दो साल की छुट्टी ली।”

Advertisement

नर्गिस फखरी वैसे तो अमेरिकी एक्ट्रेस हैं। लेकिन उन्होंने हिंदी सिनेमा में केई फिल्मों में काम किया है। 2011 में नर्गिस ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर की बेस्ट फीमेल डेब्यू कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था।

Advertisement

नर्गिस ने बाद शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी जॉन अब्राहम स्टारर पोलिटिकल ड्रामा ‘मद्रास कैफे’ में दिखाई दीं। उन्होंने वरुण धवन के अपोजिट डेविड धवन की फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’, टॉनी डिसूजा निर्देशित इमरान हाशमी स्टारर ‘अजहर’, साजिद फरहाद के निर्देशन वाली अक्षय कुमार स्टारर ‘हाउसफुल 3’, रवि जादव के निर्देशन में बनी रितेश देशमुख स्टारर ‘बैंजो’ और संजय दत्त स्टारर गिरीश मलिक निर्देशित ‘तोरबाज’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है।

See also  शादी से पहले सेक्स ना करना बकवास, रेखा का बोल्ड बयान, कहा शुक्र है मैं प्रेगनेंट नहीं हुई-किस किस के साथ..

फिलहाल वे पवन कल्याण स्टारर तेलुगु फिल्म ‘हरि हरा वीरा मल्लू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके डायरेक्टर कृष जगर्लामुदी हैं। यह फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page