Shweta Tiwari Bold Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. श्वेता तिवारी ने हिंदी टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल के किरदार के जरिए वह प्रेरणा के नाम से घर-घर में मशहूर हो गईं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Tv Shows) ने इसके बाद कई भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया. कामयाबी की सीढ़ी लगातार चढ़ते हुए श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Movies) ने सफलता के कई मुकाम देखे. फिलहाल श्वेता तिवारी स्क्रीन पर नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन वह अपनी बोल्डनेस और 42 की उम्र में दो बच्चों के बावजूद यंग एक्ट्रेसेज से भी ज्यादा फिट दिखती हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari New Photos) की लेटेस्ट फोटोज नेटीजन्स को अपना दीवाना बना लेती हैं.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 42 साल की उम्र में भी अपनी बोल्ड अदाओं से नेटीजन्स को दीवाना बनाती हैं. श्वेता (Shweta Tiwari Photos) की परफेक्ट फिगर को देख कोई भी उनका फैन बन सकता है. श्वेता फिलहाल स्क्रीन से तो दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर हर दिन पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं. हाल ही में श्वेता (Shweta Tiwari Instagram) की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कातिलाना पोज देती दिख रही हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने इन फोटोज में ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Photos) ने साथ ही आंखों पर डार्क आईमेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक कैरी की है. श्वेता ने अपने बालों को वेवी लुक देकर खुला रखा है. एक्ट्रेस की यह फोटोज काफी सेंसुअस हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ट्रांसपेरेंट ड्रेस में जिस तरह से पोज कर रही हैं, वह बेहद कातिलाना है. परफेक्ट टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करतीं श्वेता की इन अदाओं पर नेटीजन्स फिदा हुए जा रहे हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से की थी. भोजपुरी फिल्मों में नाम कमाने के बाद श्वेता तिवारी हिंदी टीवी इंडस्ट्री में आईं. जहां उन्हें एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी मिला, इस सीरियल ने एक्ट्रेस की पूरी लाइफ बदल दी. बता दें शअवेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विजेता बनी थीं.

श्वेता (Shweta Tiwari Instagram) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, जब भी वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती हैं. तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है. यही कारण है कि श्वेता की पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं

Advertisement