नई दिल्ली: एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) काफी समय से कम ही फिल्मों में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस कारण उनकी लाइम लाइट में कोई कमी नहीं आई. इसका एक खास कारण अमीषा की बोल्डनेस हैं. एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में अब फैंस भी उनके हर लुक के लिए बेताब रहने लगे हैं. अब फिर से अमीषा की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Ameesha Patel ने शेयर किया ब्रालेट लुक

अमीषा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इनमे उनकी कुछ फोटोज देखने को मिल रही हैं. एक्ट्रेस को इस दौरान व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिटेंड ब्रालेट पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इसके साथ मैचिंग का क्रॉप श्रग कैरी किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने फ्रंट ओपन रखा है.

अपने इस लुक को उन्होंने ग्लॉसी पिंक मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाए हैं हाथ में व्हाइट का ग्लास पकड़कर पोज दे रही हैं.

45 की उम्र में अमीषा की अदाओं ने किया मदहोश

अमीषा इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. उनकी इन अदाओं को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 45 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, आज भी बोल्डनेस के मामले में वह किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं अमीषा

अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से सनी देओल के साथ देखा जाने वाला है. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement