48 की उम्र में मलाइका को चढ़ी ज’वा’नी, पहना इतना छोटा ‘टॉ’प कि दिखने लगे’ ब्रे’स्ट्स’!

Malaika Arora Trolled for Bold Dress: एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेहद खूबसूरत हैं और इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं. मलाइका इतनी फिट हैं कि वो हर तरह के अपड़े पहनती हैं और कई बार उनकी ड्रेस चॉइसेज काफी ज्यादा बो’ल्ड भी होती हैं. हाल ही में, एक फैशन शो के लिए मलाइका ने बेहद बोल्ड’ और से’क्सी ड्रेस पहन ली जिसमें वो काफी हॉ’ट लग रही थीं. जहां कई लोगों ने उनके लुक को काफी पसंद किया, कई ऐसे भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस को बहुत ट्रोल किया और उन्हें यह तक कहा कि वो जबरदस्ती अपनी जवा’नी दिखाने की कोशिश कर रही हैं जबकि अब उनकी जवानी ढल चुकी है. आइए इस बारे में और जानते हैं..

See also  मदर्स डे के मौके पर सारा अली ने सौतेली मां करीना कपूर को नीचा दिखाने के चक्कर में मां अमृता की प्राइवेट तस्वीर करदी वायरल

बोल्ड ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं 48-वर्षीय Malaika!

बता दें कि कुछ दिन पहले मलाइका ने एक फैशन शो के लिए रैम्प वॉक किया जिसके लिए उन्होंने एक बेहद बोल्ड आउटफिट का चुनाव किया. मलाइका ने एक टाइट फिटिंग पेंसिल स्कर्ट को एक बिकिनी टॉप के साथ पेयर किया. ये बिकिनी टॉ’प इतना छोटा था कि उनके ब्रे”स्ट्स नजर आ रहे थे. इस ड्रेस के ऊपर मलाइका ने एक केप लिया हुआ था जिसे उन्होंने पॉ’नज के दौरान हाथ ऊपर करके उड़ा दिया था.

Advertisement

Advertisement

वीडियो देख लोग बोले- ‘जबरदस्ती जवानी मत दिखाओ..’

इस वीडियो को खुद मलाइका ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट किया जहां उन्हें काफी ट्रोलिंग सहनी पड़ी. ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गई और कई लोगों ने उन्हें कई सारी नेगिटिव बातें भी कहीं. एक यूजर ने उन्हें चमगादड़ बुलाया दो दूसरे ने कहा कि वो एक बूढ़ी आंटी जैसी लग रही हैं. कई लोगों ने मलाइका को ‘सस्ती Kim Kardarshian’ बुलाया और कई ने मलाइका से कमेन्ट्स में कहा कि एओ जबरदस्ती ही अपनी जवानी दिखाने की नाकाम कोशिश कर रही हैं.

See also  42 साल की श्वेता तिवारी ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस में दिखाया फिट फि'ग'र, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू!

बता दें कि मलाइका को कई बार इसलिए भी ट्रोल किया जाता है क्योंकि वो अपने से कई साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page