Malaika Arora Hot Bold Pics: छैंया-छैंया स्टार, खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेहद फिट हैं और अपने लुक्स और बॉडी को लेकर काफी सीरियस भी हैं. फिटनेस फ्रीक मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी नई तस्वीरें और विडियोज पोस्ट करती रहती हैं. मलाइका आजकल काफी काम कर रही हैं- आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की लेटेस्ट फिल्म में एक डांस नंबर के साथ-साथ मलाइका जल्द ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं. मलाइका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैन्स की सांसें थम गई हैं. हॉटनेस और बोल्डनेस की हदें पार करते हुआ मलाइका ने जालीदार ड्रेस में स्लिट की जगह से उसे उठाकर…

Malaika Arora फिर भूलीं सारी हदें! 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. कहा जा सकता है कि मलाइका अब तक जितनी बोल्ड तस्वीरों में नजर आई हैं, ये सबसे बोल्ड की लिस्ट में शामिल हो सकती हैं. डीप नेक वाली जालीदार ड्रेस में मलाइका ने लुक के साथ-साथ पोज के मामले में भी काफी हॉटनेस दिखाई है.

जालीदार ड्रेस को स्लिट वाली जगह से उठाकर…

मलाइका अरोड़ा ने तीन फोटोज शेयर की हैं और पहली फोटो में ही मलाइका को देखर फैन्स दंग रह गए हैं. इस फोटो में देखा जा सकता है कि मलाइका की ड्रेस के एक पैर पर स्लिट है जो काफी ज्यादा ऊंचा है. मलाइका ने वहीं से ड्रेस को अपनी उंगलियों में लपेटकर उठाया लिया है और फिर पोज कर रही हैं. जालीदार ड्रेस की वजह से उन्होंने जो अंदर पहना हुआ है, वो नजर आ रहा है और सभी तस्वीरों में हसीना का क्लीवेज भी दिख रहा है.

बता दें कि मलाइका फिल्म ‘एक्शन हीरो’ में आए अपने नए गाने, ‘बात बन जाए’ को प्रमोट कर रही हैं. इस गाने में जहां कुछ लोगों को मलाइका की हॉटनेस पसंद आई है, वहीं कई लोग ने इस रीमिक्स वर्जन को काफी ट्रोल भी किया है.

Advertisement