Malaika Arora Gym Look: मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. इस उम्र में भी मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं. कई लोग तो उनका जिम लुक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. आइए देखते हैं मलाइका का लेटेस्ट जिम लुक…

मलाइका अरोड़ा की बोल्ड फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन उनका जिम वाला नो मेकअप लुक सभी के दिलों पर राज करता है. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के मामले में कभी भी आलस को हावी नहीं होने देतीं और फैंस को यही बात पसंद आती है.

इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट जिम लुक को देखा जा सकता है. मलाइका ने ट्रैक पैंट्स के साथ टाइट ब्रालेट पहनी हुई है. फोटोज में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने चेहरे पर भारी मेकअप नहीं थोपा हुआ है और एक्ट्रेस काफी नैचुरल भी लग रही हैं.

हाथ में बॉटल और फोन लिए मलाइका अरोड़ा वर्कआउट करने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने सिंपल स्लिपर्स और टोपी के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. इस फोटो में बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा का फिगर भी काफी ज्यादा हॉट लग रहा है.

मलाइका अरोड़ा की इसी स्माइल पर लोग अपना दिल हार बैठते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपने नए शो मूविंग इन विद मलाइका की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो में मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए हैं. फैंस इसके हर एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं.

इस फोटो में आप मलाइका अरोड़ा के बैक लुक को देख सकते हैं. मलाइका की ब्रालेट में दिख रहे कट की वजह से उनका पूरा लुक बोल्ड लग रहा है. फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस अपने वर्कआउट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Advertisement