Aishwarya Rai Birthday Today : ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना  50वां जन्मदिन मनाया । ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्म 1 नवम्बर 1973 को मैंगलोर में हुआ था, उनके पिता कृष्णाराज बायोलॉजिस्ट थेऔर उनकी मां वृंदा हाउसवाइफ हैं। ऐश्वर्या के एक बड़े भाई हैं आदित्य राय, जो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। ऐश्वर्या ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत बॉबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया के साथ की थी। हालांकि, इससे पहले उनकी तमिल फिल्म इरुवर रिलीज हो चुकी थी। आइए जानते हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ अनकहे किस्से..

सलमान खान संग रहा विवादित रिलेशनशिप

Actress Aishwarya Rai Bachchan Top Five ControversiesCredit: Zoom Tv

एक वक्त था जब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) संग रिलेशनशिप में थीं। दोनों की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। कभी सलमान और ऐश्वर्या बी-टाउन का फेवरेट कपल हुआ करता था।

सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी (salman khan and aishwarya rai love story) का अंत बेहद ही दुखद हुआ। ब्रेकअप के बाद ऐश ने सलमान पर मारपीट जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। आज भी दोनों की लव स्टोरी खूब चर्चा में रहती है।

सुभाष घई संग जुड़ा नाम 

Actress Aishwarya Rai Bachchan Top Five ControversiesCredit: IBTimes

लेखिका रीना गोलन ने ‘डियर मिस्टर बॉलीवुड’ नाम की एक किताब लिखी थी। जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर विवादित बात कही थी।

रीना गोलन ने कहा था कि फिल्म ‘ताल’ में रोल पाने के लिए एक्ट्रेस ने सुभाष घई (Subhash Ghai) के साथ रिलेशन बनाया था। ये किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

रितिक रोशन-ऐश्वर्या राय का किसिंग सीन

Actress Aishwarya Rai Bachchan Top Five ControversiesCredit: TOI

फिल्म ‘धूम-2’ में ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक्टर रितिक रोशन संग लिपलॉक सीन (aishwarya rai bachchan and hrithik roshan kissing scene) दिया था। फिल्म में ऐश का रितिक को किस करना बच्चन परिवार को बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश की सास और एक्ट्रेस जया बच्चन इस बात से काफी नाराज हो गई थीं।

ऐश्वर्या राय-रणबीर कपूर के इंटीमेट सीन्स 

Actress Aishwarya Rai Bachchan Top Five ControversiesCredit: TOI

शादी के लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल में’ एक्टर रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा संग नज़र आईं थीं।

इस फिल्म में ऐश ने रणबीर संग कई इंटीमेंट सीन्स दिए थे। जिन्हें देख जया बच्चन काफी गुस्सा हुईं थीं।

विवेक ओबेराय संग ऐश्वर्या का रिश्ता

Actress Aishwarya Rai Bachchan Top Five ControversiesCredit: TOI

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टर विवेक ओबेराय संग रिलेशनशिप में आ गई थीं। जिसके बाद विवेक सलमान के निशाने पर आ गए थे।

बताया जाता है कि ऐश्वर्या की वजह से ही विवेक ओबेराय और सलमान खान के बीच दुश्मनी हो गई थी। जिसकी वजह से विवेक का फिल्मी करियर पूरी तरह से खत्म हो गया।

Advertisement